लाइव टीवी

Naveen Jindal के आरोपों पर Delhi Police का जवाब, कहा- पथराव से नहीं, दूसरी गाड़ी के वजह से टूटे PCR के शीशे

Updated Jul 17, 2022 | 13:09 IST

BJP के बर्खास्त नेता Naveen Jindal ने ट्वीट अपनी सुरक्षा में तैनात PCR वैन का फोटो शेयर करते हुए दावा किया गया था कि उनपर हमले की कोशिश की गई थी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • दिल्ली BJP के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल का दावा- उन पर हमले की कोशिश की गई
  • Delhi Police ने Tweet कर इस घटना को गलत बताते हुए कहा है कि हमले की कोशिश नहीं की गई
  • कार के शीशे पथराव से नहीं, दूसरी गाड़ी के वजह से PCR के शीशे टूटे- पुलिस

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) पैंगबर मोहम्मद को दिए अपने बयान के बाद से ही निशाने पर हैं उन्हें कई तरह की धमकियां मिल चुकी है जिसके बाद उनके आवास के बाहर दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा कर दी गई है। रविवार को नवीन कुमार ने दावा किया कि उनके लक्ष्मी नगर स्थित घर के बाहर तैनात दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की पीसीआर (PCR) कार पर हमला होने से  पीसीआर कार का शीशा टूट गया है।

नवीन कुमार का दावा

नवीन कुमार ने लिखा, 'मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियो से ख़तरा है मैं एक माह में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित मे दे चुका हूँ मेरे निवास पर एक PCR एक सिपाही के साथ तैनात है। रात मे जिहादियों ने PCR के शीशे तोड़कर संदेश दिया है। दिल्ली कमिश्नर  मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख़्ता प्रबंध करे।' इसके साथ नवीन कुमार ने पुलिस की पीसीआर वैन की फोटो डाली जिसमें शीशे टूटे नजर आ रहे हैं।

बीजेपी के निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल को मिली मौत की धमकी, क्या है मामला

दिल्ली पुलिस का ट्वीट

 नवीन कुमार के आरोपों पर जल्द ही दिल्ली पुलिस की सफाई आई और कहा कि इस तरह का दावा बिल्कुल गलत है। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा, 'नवीन कुमार जिंदल के घर पर पत्थरबाजी की खबर भ्रामक है। कुछ मीडिया चैनल गलत खबर दिखा रहे हैं। घटना में मलबे का पत्थर एक ट्रक टायर के प्रेशर से उछल कर उनके घर के सामने खड़ी PCR गाड़ी के शीशे पर लगा। हमारी अपील है की इस संबंध में सही तथ्य प्रस्तुत करें।'

आपको बता दें कि नवीन जिंदल और उनके परिवार को कई दिनों से लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। कहा जा रहा है लगातार मिल रही धमकी के चलते नवीन कुमार जिंदल परिवार सहित दिल्ली छोड़ चुके हैं।