लाइव टीवी

पत्नी का 'कटा हुआ सिर' लेकर 12 km चलकर थाने पहुंचा शख्स, देखने वालों के उड़ गए होश, अवैध संबधों का था शक

Updated Jul 17, 2022 | 11:28 IST

Man beheads wife:ओडिशा में एक शख्स ने अपनी पत्नी का सिर काट दिया और 12 किलोमीटर चलकर थाने पहुंचा, उसे अपनी पत्नी पर अवैध संबधों का शक था।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: एक भयावह घटना में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी का सिर काट दिया और हिरासत में लेने से पहले लगभग 12 किलोमीटर पैदल चलकर उसका सिर लेकर थाने पहुंचा घटना ओडिशा के ढेंकनाल जिले के गांडिया थाना क्षेत्र के चंद्रशेखरपुर गांव की है। सूत्रों के अनुसार नाकाफोडी मांझी के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी सुचाला को विवाहेतर संबंध में शामिल होने के संदेह में धारदार हथियार से काट दिया। 

आरोपी शख्स हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने में सरेंडर करने भी जा रहा था। इस दौरान रास्ते में जिसने भी उसको देखा सभी की आंखें खुली रह गईं। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के दो बेटे हैं, जिनमें से एक की शादी हो चुकी है।

शख्स को अपनी पत्नी पर शक था

बताया जा रहा है कि शख्स को अपनी पत्नी पर शक था और उसी को लेकर वो बार-बार झगड़ा भी करता था फिर तीखी नोंकझोंक के बाद उसने गुस्से में आकर धारदार हथियार से पत्नी का सिर काट दिया

वह अपनी पत्नी का सिर अपने हाथों में लिए हुए था

बाद में स्थानीय लोगों ने उसे पुलिस थाने के पास रोक दिया, जब वह अपनी पत्नी का सिर अपने हाथों में लिए हुए था, पुलिस ने मामला दर्ज कर मांझी को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल खून से सना हथियार भी बरामद कर लिया है।