लाइव टीवी

Encounter in Ghaziabad: अपराधियों के खिलाफ यूुपी पुलिस का एक्शन जारी, गाजियाबाद में दो इनामी बदमाशों को किया ढेर

Updated May 28, 2022 | 11:06 IST

Encounter in Ghaziabad: गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार रात दो अलग-अलग मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को मार गिराया। दोनों बदमाश डबल मर्डर के केस में फरार चल रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गाजियाबाद पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया।
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद पुलिस ने दो बदमशों को अलग-अलग मुठभेड़ में मार गिराया
  • नए एसससपी की पोस्टिंग के 24 घंटे के अंदर हुई कार्रवाई
  • मुठभेड़ में एक सिपाही भी हुआ घायल

Encounter in Ghaziabad: उत्तर प्रदेश में पुलिस का अपराधियों और बदमाशों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार रात गाजियाबाद जिले में एक लाख रुपए के इनामी बदमाश बिल्लू दुजाना और 50 हजार के राकेश दुजाना को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। पुलिस ने दोनों बदमशों को अलग-अलग मुठभेड़ में मार गिराया। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। 

मधुबन बापूधाम और इंदिरापुरम थाना इलाके में हुई मुठभेड़

पहली मुठभेड़ मधुबन बापूधाम और दूसरी मुठभेड़ इंदिरापुरम थाना इलाके में हुई। पुलिस को राकेश दुजाना के बारे में टिप मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मधुबन बापूधाम में जाकर जाल बिछाया। पुलिस ने राकेश को सरेंडर करने को कहा, लेकिन उसने बात नहीं मानी और पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसे मुठभेड़ में ढेर कर दिया। दूसरी मुठभेड़ इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में हुई। 

Encounter in Ghaziabad: गाजियाबाद में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश घायल, चार गिरफ्तार

डबल मर्डर के केस में फरार चल रहे थे दोनों बदमाश

दोनों बदमाश डबल मर्डर के केस में फरार चल रहे थे। पुलिस की ये कार्रवाई नए एसससपी की पोस्टिंग के 24 घंटे के अंदर हुई है। दोनों बदमाश नोएडा के दुजाना गांव के रहने वाले थे और दोनों ज्यादातर वारदात एक साथ करते थे। साथ ही दोनों बदमाशों पर दिल्ली समेत दूसरे राज्यों में 16 केस दर्ज हैं। दोनों बदमाश कविनगर क्षेत्र में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने के भी आरोपी थे। 

कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद चार लुटेरों को गिरफ्तार किया था। इस मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लगी, वहीं अन्‍य तीन को घेराबंदी करके पकड़ा। इस गिरोह के सरगना पर लूट और हत्‍या के प्रयास के एक दर्जन से ज्‍यादा मामले दर्ज हैं।

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद पुलिस ने दो मुठभेड़ में चार बदमाश किए गिरफ्तार, आरोपियों पर दर्ज हैं कई मामले