लाइव टीवी

Hyderabad Crime News: हैदराबाद में सड़क पार कर रही महिला को शख्स ने कई बार मारा चाकू, CCTV में कैद हुई घटना

Updated May 28, 2022 | 07:58 IST

Hyderabad Crime News: हैदराबाद में एक महिला पर उसके ही पड़ोसी ने दिनदहाड़े चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में महिला बुरी तरह से घायल है और उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
हैदराबाद में दिनदहाड़े महिला पर हुआ चाकू से हमला।
मुख्य बातें
  • हैदराबाद में दिनदहाड़े महिला पर चाकू से हमला
  • हमलावार ने महिला को कई बार मारा चाकू
  • हमलावर की जांच में जुटी पुलिस

Hyderabad Crime News: हैदराबाद के हफीज बाबा नगर इलाके में एक 48 साल की महिला पर एक शख्स ने बेरहमी से हमला कर कई बार चाक से वार किया। घटना की सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा कि बुर्का महिला जब सड़क पार कर रही, तभी शख्स ने दिनदहाड़े पीछे से उस पर चाकू से हमला किया। महिला के जमीन पर गिरने के बाद भी शख्स नहीं रुका और चाकू घोंपता रहा। हालांकि इस दौरान वहां मौजदू किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की। बाद में शख्स मौके से फरार हो गया। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bhopal Road Rage: वाहन टकराने पर वकील को चाकू मार घायल करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इसलिए हुआ था विवाद

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं हमले में बुरी तरह से घायल महिला को इलाज के लिए ओवैसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का नाम सैयद नूर बानो है और वह एक विधवा है, जिसके बड़े बच्चे हैं। हमला करने वाला शख्स उसका पड़ोसी है। महिला की बेटियों में से एक ने कहा कि वह आदमी उसकी मां को परेशान करने के साथ उसका पीछा करता था। साथ ही कहा कि उन्होंने एक साल पहले पुलिस में उसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी।

शेख नसीरुद्दीन उर्फ ​​हबीब के रूप में हुई आरोपी की पहचान

एक स्थानीय पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि वे उस व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले की पुलिस शिकायत को दोनों पक्षों के बीच एक समझौता के साथ सुलझा लिया गया था। आरोपी की पहचान शेख नसीरुद्दीन उर्फ ​​हबीब के रूप में हुई है। वह शादीशुदा है और उसका एक परिवार है। आरोपी  शख्स का संबंध टीआरएस पार्टी से भी बताया जा रहा है। 

12वीं के छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड के सहपाठी को मारा चाकू, वजह जानकर आपको भी होगी हैरानी