लाइव टीवी

चाय के साथ नाश्ता नहीं देने पर ससुर ने बहू की गोली मारकर हत्या की

Updated Apr 16, 2022 | 00:08 IST

Father in law killed daughter in law: पाटिल की छोटी बहू श्वेता पाटिल ने बाद में अपने ससुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जो बालू का कारोबार (रेत सप्लाई) करता है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के ठाणे में एक वरिष्ठ नागरिक ने चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसने पर अपनी बहू की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।घटना गुरुवार सुबह की है, जब 76 वर्षीय काशीनाथ पी. पाटिल ने रबोडी के रुतु पार्क इलाके में विहंग शांतिवन अपार्टमेंट स्थित अपने घर में अपनी 42 वर्षीय बहू सीमा पाटिल को अपनी रिवॉल्वर से कई गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी।

एक जांच अधिकारी ने बताया कि अपराध करने के बाद पाटिल मौके से फरार हो गया और रबोडी पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।गोलियों की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य और पड़ोसी वहां पहुंचे और देखा कि महिला के शरीर से खून बह रहा है और वह डाइनिंग टेबल के पास पड़ी है।

प्रेमिका को परेशान करता था पति, हत्‍या कर शव के कर डाले कई टुकड़े, फिर गिरफ्तारी से बचने को रचा ड्रामा

उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ घंटों के बाद उसने दम तोड़ दिया।पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार, आरोपी को गुस्सा तब आया, जब शिकायतकर्ता की जेठानी सीमा पाटिल ने उनके ससुर को केवल चाय पकड़ा दी और कथित तौर पर नाश्ते में देरी कर रही थी या मना कर रही थी, जिससे उनके ससुर नाराज हो गए।

बहू ने 5 लाख की सुपारी देकर करवाई ससुर की हत्या, व्हाट्सएप मैसेज ने खोला "राज"

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अचानक हुई हत्या के पीछे क्या कोई अन्य मकसद या घरेलू विवाद था, जिससे ठाणे के निवासी हैरान रह गए हैं। इसलिए परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने भगोड़े आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और ठाणे में विभिन्न स्थानों पर उसकी तलाश की जा रही है।