लाइव टीवी

Bareilly News: पाकिस्तानी गाने में पाक जिंदाबाद पर भड़के लोग, जानें क्या है पूरा मामला

Updated Apr 15, 2022 | 14:14 IST

बरेली के भुता पुलिस क्षेत्र में एक दुकानदार पाकिस्तानी गाने सुन रहा था। उस गाने में बीच बीच में पाक जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। उसे सुन कुछ लोगों ने दुकानदार से ऐतराज जताया। लेकिन दुकानदार उल्टे धमकाने लगा।

Loading ...
Bareilly News: पाकिस्तानी गाने में पाक जिंदाबाद पर भड़के लोग, जानें क्या है पूरा मामला

बरेली के भुता इलाके में दुकान पर चल रहे पाकिस्तान जिंदाबाद गाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने थाने में दो लोगों के खिलाफFIR दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि सिघाई मुरावान का रहने वाला एक दुकानदार पाकिस्तानी गाने सुन रहा था जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे थे। इसे सुनकर कुछ लोगों ने ऐतराज किया तो दुकानदार धमकाने लगा। लोगों की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और इस संदर्भ में थाने में दोनों अभियुक्तों के खिलाफ जल्द कार्रवाई शुरू की जाएगी।

दुकानदार सुन रहा था पाकिस्तानी गाने
मामला कुछ यूं है। भुता इलाके में राशन का एक दुकानदार पाकिस्तानी गाना सुन रहा था। गाने के बीच में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। इसे सुनकर कुछ लोग भड़क गए। लोगों का कहना है कि वो दुकानदार ऐसे गाने जानबूझकर सुनता था जिसमें पाकिस्तान को महिमामंडित करने वाली बात हो। जब इस संबंध में कुछ लोगों ने विरोध किया तो वो धमकाने लगा। इस मामले में बीजेपी के जिला मंत्री ने बरेली जोन के एडीजी से शिकायत की और उसके बाद जांच शुरू हुई। जांच में आसपड़ोस के लोगों ने भी बताया कि दुकानदार ऐसे गाने सुनता था और उसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया। 

लोगों के ऐतराज पर दुकानदार पर धमकाने का आरोप
बीजेपी के जिला महामंत्री का कहना है कि आरोप सिघाई मुरावान का रहने वाला है।  उसके ग्राहकों और पड़ोसियों ने जब उससे कहा कि वो ऐसे गाने क्यों सुनता है तो वो धमकाने लगा और बोला कि उसकी मर्जी है जो मन में आएगा सुनेगा। बरेली के एसएसपी का कहना है कि इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक खुदरा व्यापारी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में आरोपी के भाई का कहना है कि उसका छोटा भाई गाना बजा रहा था। गांव आने पर पता चला कि पुलिस उसके भाई को थाने ले गई है।