लाइव टीवी

PUBG से हुई दोस्ती फिर 'ब्लैकमेल' कर बनाए 'शारीरिक संबध', मोबाइल में मिले तमाम लड़कियों के अश्लील वीडियो

Updated Jan 31, 2022 | 20:33 IST

बिहार के पटना में पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट किया है, जो लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था, इस मामले में जांच के बाद और भी खुलासे हुए हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बिहार के पटना के फुलवारी शरीफ में ब्लैकमेलिंग का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें आरोपी बेहद ही शातिर नजर आ रहा है और वो  धोखा देकर चालाकी से तमाम लड़कियों का यौन शोषण कर रहा था, एक पीड़िता ने तंग आकर पुलिस  से गुहार लगाई तो जो तस्वीर सामने आई वो बेहद हैरान करने वाली थी।

ये शख्स बेहद ही चालाक है और बताते हैं कि उसने इसी तरीके से कई लड़कियों को ब्लैकमेल किया है और ये सिलसिला जारी है लेकिन एक पीड़िता के कदम उठाने से अब वो पुलिस के शिकंजे में है

आरोपी की नाम रितिक राज है आरोपी के मोबाइल में सौ से भी ज्यादा अश्लील वीडियो थे इन्हीं के चलते वह युवती को ब्लैकमेल करता था साथ ही उससे नशीला पदार्थ भी बरामद किया गया है पुलिस अब उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

शख्स ने किया महिलाओं को अश्लील Video Call,बात करते वक्त उतार देता था सारे कपड़े

आरोपी एक ऑनलाइन गेमर है, वह लड़कियों को उनके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था। आरोपी शख्स ने बेहद शातिर तरीके से पीड़िता के न्यूड वीडियो भी बना लिए फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रहा था, बताते हैं कि PUBG गेम के जरिए इस शख्स के युवती से दोस्ती और फिर उसके यौन शोषण करना शुरू कर दिया