लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: गूंथे आटे पर थूकने वाला शख्स पुलिस के कब्जे में, गाजियाबाद पुलिस ने की कार्रवाई

Updated Nov 16, 2021 | 06:40 IST

गाजियाबाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार किया है जो रोटी बनाने के दौरान आटे पर थूका करता था। इस संबंध में वीडियो वायरल हुआ था जिसके खिलाफ हिंदू संगठनों ने विरोध भी दर्ज कराया था।

Loading ...
: गूंथे आटे पर थूकने वाला शख्स पुलिस के कब्जे में, गाजियाबाद पुलिस ने की कार्रवाई
मुख्य बातें
  • पुलिस की गिरफ्त में गूंथे आटे पर थूकने वाला शख्स
  • लोनी इलाके में गाजियाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने जताई थी आपत्ति

हाल ही में गाजियाबाद के लोनी इलाके से एक तस्वीर आई थी जिसकी खास चर्चा थी। दरअसल एक शख्स रोटी बनाने से पहले वो गूंथे आटे में थुका करता था। वायरल तस्वीर के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा और उसकी गिरफ्तारी की मांग होने लगी। गाजियाबाद पुलिस भी उसकी तलाश में जुट गई और इस समय वो शख्स पुलिस की गिरफ्त में है। 

गाजियाबाद पुलिस के कब्जे में आरोपी
यूपी पुलिस ने वायरल वीडियो को खुद संज्ञान लिया और आरोपी की धरपकड़ की कोशिश तेज हुई। लोनी के सीओ का कहना है कि आरोपी को पूछताछ ते लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक शख्स से पूछताछ की जा रही है। अगर वीडियो सत्य पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी भी शख्स किसी और की भावना के साथ खिलवाड़ की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

फरवरी में मेरठ से इस तरह का मामला आया था सामने
बता दें कि  उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शादी समारोह में रोटी बनाते समय आटे पर थूकते हुए कैमरे में कैद होने के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी की पहचान नौशाद के रूप में हुई थी। हिंदू जागरण मंच मेरठ के प्रमुख सचिन सिरोही की पुलिस शिकायत में नौशाद पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाया गया था। यह मामला इसी वर्ष फरवरी के महीने का था।