लाइव टीवी

Ghaziabad: 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी की खबर निकली फर्जी, पब्लिसिटी पाने के चक्कर में डॉक्टर ने खुद ही रची साजिश

Updated Sep 18, 2022 | 19:23 IST

Ghaziabad Doctor threatning: गाजियाबाद में एक डॉक्टर ने सिर तन से जुदा करने की धमकी मिलने की शिकायत पुलिस से की थी हालांकि पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है जिसमें मामला दूसरा ही निकला है।

Loading ...
गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले चौंकाने वाला खुलासा किया है

Ghaziabad Doctor fake cpmplaint Sar than Se juda: गाजियाबाद के एक डॉक्टर अरविंद अकेला जिनका कहना था कि उन्हें सर तन से जुदा करने की धमकियां मिल रही हैं, उनपर लोकप्रियता हासिल करने के लिए फर्जी शिकायत देने के आरोप में पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों ने वीओआईपी कॉल (VoIP call) का इस्तेमाल कर फोन किया। 9 सितंबर को डॉक्टर ने गाजियाबाद पुलिस को शिकायत दी थी कि उन्हें लंदन से जान से मारने की धमकी के फोन आ रहे हैं।

'तुमने हिंदू संगठन का साथ नहीं छोड़ा तो सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा!'

मामला गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट का है, जहां डॉक्टर अरविंद अकेला अपना क्लीनिक चलाते हैं डॉक्टर ने गाजियाबाद एसएसपी को यह जानकारी दी कि उन्हें विदेशी नंबर से कॉल आया है कि अगर तुमने हिंदू संगठन का साथ नहीं छोड़ा तो सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा।

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले चौंकाने वाला खुलासा किया

वहीं गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले चौंकाने वाला खुलासा किया है, गाजियाबाद एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया लोकप्रियता पाने के लिए अरविंद  ने ही पूरी साजिश रची जिस नंबर से कॉल आई थी, वह बिहार के किसी अनीश नाम के व्यक्ति की थी, उसे अस्थमा की बीमारी थी, डॉक्टर से कंसल्ट और इंटरनेट कॉलिंग के जरिए और बातचीत करते थे।

Ghaziabad News: गुस्ताखे रसूल की एक ही सजा ‘सिर तन से जुदा', गाजियाबाद के डॉक्टर को अमेरिका से मिली धमकी

डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी

डॉक्टर ने मुझसे जानकारी ली की यह किस तरह का नंबर है जिससे कॉल आती है इसके बाद मैंने बताया इंटरनेट कॉलिंग के जरिए मैने डॉक्टर साहब को फोन किया था कि मुझे दिखाने के लिए आना है, बाद में इस बारे में जब मुझे जानकारी मिली तो पुलिस को सारी घटना बता दी जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस का कहना है कि डॉक्टर के विरुद्ध झूठी सूचना देने और भ्रामक न्यूज फैलाने के मामले में मुकदमा पंजीकृत करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी।