लाइव टीवी

Tamil Nadu: 8 साल तक नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने के आरोप में पिता गिरफ्तार

Updated Sep 18, 2022 | 19:26 IST

Tamil Nadu: पुलिस के मुताबिक एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले 59 साल के शख्स ने 12 साल की उम्र से ही अपनी ही बेटी का यौन शोषण करना शुरू कर दिया था।

Loading ...
नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने के आरोप में पिता गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)

Tamil Nadu: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पुलिस ने अपनी ही बेटी का यौन शोषण करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। लड़की के पुलिस से संपर्क करने और शिकायत दर्ज कराने के बाद ये गिरफ्तारी की गई है। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसे आठ साल तक प्रताड़ित किया।

नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने के आरोप में पिता गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले 59 साल के शख्स ने 12 साल की उम्र से ही अपनी ही बेटी का यौन शोषण करना शुरू कर दिया था। इससे लड़की सदमे में आ गई और उसने अपनी मां और अपने पिता के बड़े भाई को दुर्व्यवहार के बारे में बताया। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी मां और उसके चाचा दोनों ने उसे बस चुप रहने और किसी और को नहीं बताने के लिए कहा था।

Rape of a Minor in Ranchi : रांची में रूह कांपने वाली घटना, 4 युवकों ने नाबालिग को अगवा कर 2 महीने तक किया रेप

8 साल तक नाबालिग बेटी का पिता करता रहा यौन शोषण

लड़की ने कहा कि न तो उन्होंने उसके पिता को गाली देने से रोकने की कोशिश की और न ही पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने कथित तौर पर परिवार के नाम को कलंकित नहीं करने के लिए ऐसा किया। इसके बाद ये शोषण अगले आठ साल तक चलता रहा। पुलिस ने कहा कि आखिरकार जब लड़की 20 साल की हुई तो उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने दर्दनाक अनुभव साझा किए। 

Lucknow: होटल के बाथरूम में युवती का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी, गमछे से लटक रहा था शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक उसके दोस्तों ने उसे पुलिस से संपर्क करने और शिकायत दर्ज करने के लिए प्रोत्साहित किया। आखिरकार शुक्रवार को लड़की ने काफी हिम्मत जुटाई और महिला थाने पहुंच गई और उन्हें सारी बात बता दी। उसने पुलिस कर्मियों को वह सब कुछ बताया जो उसके साथ पिछले कुछ  में हुआ था। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लड़की के पिता, मां और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया। बाद में तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।