लाइव टीवी

Ghaziabad: शादी से इनकार किया तो Preeti ने उस्तरे से काट दिया फिरोज का गला, ट्रॉली बैग में ले जा रही थी शव कि..

Updated Aug 08, 2022 | 15:34 IST

Ghaziabad में Murder की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। शादी से इंकार करने पर प्रेमिका Preeti Sharma ने अपने प्रेमी Firoz का गाला काट कर उसकी हत्या कर दी। ट्राली बैग में अपने प्रेमी की लाश ले जाते वक़्त पुलिस ने प्रीती को पकड़ा। बता दें कि दोनों Live-in Relationship में रहते थे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Ghaziabad Murder Case | शादी से इनकार किया तो Preeti ने Firoz का उस्तरे से गला काटा
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में प्रेमिका ने उस्तरे से काटा प्रेमी का गला
  • लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे प्रेमी- प्रेमिका, शादी करने से इंकार कर रहा था प्रेमी
  • प्रेमी का शव काले ट्रॉली बैग के साथ ले जा रही थी प्रेमिका

Ghaziabad Murder: गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां शादी करने से मना करने पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी। आरोपी प्रीति ने उस्तरे से अपने प्रेमी फिरोज का गला काट दिया। दोनों एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। हत्या करने के बाद प्रीति ने दिल्ली से एक काले रंग का ट्रॉली बैग खरीदा, और उसी में अपने प्रेमी का शव डालकर ले जाने लगी। पुलिस को शक हुआ तो महिला की तलाशी ली गई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हुआ है।  

बैग में पैक कर रखा था शव

  तुलसी निकेतन इलाके में सूटकेस में प्रेमी का शव लेकर जा रही महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रीति शर्मा नाम की महिला फिरोज के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, शादी का दबाव बनाने ले बाद  युवक के इनकार करने पर उसने हत्या कर दी और उस्तरे से गला काट की हत्याकांड को अंजाम दिया। प्रीति हत्या को अंजाम देने के बाद दिल्ली से बड़ा ट्राली बैग खरीदकर लाई और फिरोज का शव डालकर ले जाने लगी। इस दौरान पुलिस को शक हुआ तो उसने प्रीति को रोका और उसकी तलाशी ली। बैग खुलवाया तो पुलिस भी हैरान रह गई क्योंकि अंदर एक शख्स का शव पड़ा था। पुलिस ने तुरंत प्रीति को गिरफ्तार कर लिया। वह गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर किसी भी ट्रेन में इस सूटकेस को रखने जा रही थी।

Ghaziabad: मैंने बेटी को मार डाला, आकर उठा लो लाश- पुलिस को फोन कर बोली हत्यारी मां 

पुलिस ने एक बयान में कहा कि शर्मा की शादी पहले दीपक यादव से हुई थी, लेकिन करीब चार साल पहले उनका तलाक हो गया। उसके बाद वह फिरोज के साथ तुलसी निकेतन स्थित अपने फ्लैट में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी। शर्मा फिरोज पर शादी के लिए दबाव बना रही लेकिन वह कथित तौर पर तैयार नहीं था। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

Ghaziabad: चेन लुटेरों से अकेले भिड़ गई महिला, दस मिनट तक लड़ती रही, लोग बने रहे तमाशबीन, चाकू मार हुए फरार