लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा की हाई प्रोफाइल सोसायटी की 7वीं मंजिल से निर्वस्त्र हालत में गिरी लड़की, दोस्त के साथ कर रही थी पार्टी!

Updated Dec 19, 2021 | 17:59 IST

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में 24 साल की एक लड़की सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई उसे पुलिस ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

Girl fell from 7th floor in Greater Noida: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा की एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी की सातवीं मंजिल से गिरकर एक 24 साल की युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, युवती निर्वस्त्र हालत में गिरी थी, बताया जा रहा है कि वो पश्चिमी बंगाल की निवासी है।

उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वो युवती युवती कोमा में है, लड़की के सिर और गर्दन में गंभीर चोटें आई हैं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब लड़की फ्लैट की खिड़की से नीचे गिरी तो वो निर्वस्त्र हालत में यानि बिना कपड़ों के थी, पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक घटना 12 दिसंबर की है, पश्चिम बंगाल निवासी युवती पानीपत से इस सोसाइटी में आई थी उसी दिन रात में युवती 7वीं मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने  बताया कि युवती को अस्पताल में भर्ती कराकर जांच पड़ताल की गई है जांच में पता चला कि युवती खिड़की से गिरी थी वह कोमा में हैं।

कहा जा रहा है कि लड़की ने अपने दोस्त के साथ इस फ्लैट पर पार्टी की थी

अभी तक कोई भी उस लड़की का हाल-चाल लेने नहीं आया है हालांकि पुलिस अफसरों का कहना है उन्होंने लड़की के परिजनों को सूचना दे दी है कहा जा रहा है कि लड़की ने अपने दोस्त के साथ इस फ्लैट पर पार्टी की थी, लड़की के दोस्त ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि लड़की से उसकी मुलाकात होती रहती थी और जब भी वो यहां आती थी तो उसी के फ्लैट में रहती थी।