लाइव टीवी

Bihar: सुशासन बाबू के राज में अपराधी बेलगाम, पटना में अपराधियों ने डबल मर्डर की वारदात को दिया अंजाम

Updated Dec 19, 2021 | 08:27 IST

Double Murder in Patna: बिहार में अपराधियों के हौंसले इन दिनों बुलंद नजर आ रहा है। ताजा मामला पटना से सामने आया है जहां अपराधियों ने दो कार सवार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

Loading ...
पटना में अपराधियों ने डबल मर्डर की वारदात को दिया अंजाम
मुख्य बातें
  • पटना में दिन दहाड़े डबल मर्डर से हडकंप, कार के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की हत्या
  • गोलीबारी की घटना में बाल-बाल बची कार के अंदर सवाल महिला और उसके बच्चे
  • घटना के बाद एक बार फिर बिहार की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में

पटना: सुशासन बाबू के राज्य बिहार में अपराधी बेलगाम है। राजधानी पटना में अपराधियों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के कसेराधाम घर्मकाटा के पास की है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने कार को घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें कार सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए आनन फानन में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।  पुलिस ने दोनों मृतक की पहचान अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तु वर्मा और सुनील कुमार के रूप में की है। पुलिस मामला दर्ज कर हमलवार की तलाश में जुटी है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक ये वारदात गैंगवार के चलते हुई है। शनिवार को अभिषेक उर्फ मस्तु और सुनील कुमार कार से दिल्ली के लिए निकले थे। सुनील कुमार कार चला रहा था जबकि पिछली सीट पर सुनील की पत्नी आभा अपने बच्चे और एक रिश्तेदार के साथ बैठी थी। इस दौरान जब जाम के दौरान गाड़ी रूकी तो बाइक सवार हमलावरों ने दोनों पर गोलियों की बरसात कर दी। सुनील की पत्नी और पिछली सीट पर बैठे दोनों लोगों ने किसी तरह झुककर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें: Bihar में शराब माफिया का आतंक, वैशाली में छापेमारी के लिए गई पुलिस टीम पर हमला, SHO समेत 10 घायल

मृतक का रहा है आपराधिक रिकॉर्ड

दोनों को जैसे ही डॉक्टरों ने मृत घोषित किया तो कोहराम मच गया है। मस्तु का पुराना रिकॉर्ड आपराधिक रहा था। पुलिस घटना की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है। कहा जा रहा है कि हत्यारों ने एक सुनियोजित तरीके से इस वारदाता को अंजाम दिया, क्योंकि जहां गोली मारी गई उस जगह पर अक्सर जाम लगता है। इस घटना के बाद एक बार नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर आ सकती है।

यह भी पढ़ें: Bihar hooch tragedy: 'जेल से निकलने के बाद शराब के धंधे में उतर जाते हैं आरोपी', बिहार के DGP की बेबसी