लाइव टीवी

नोएडा में गार्ड्स की दबंगई, लाठी-डंडे से की पिटाई

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Oct 28, 2021 | 16:26 IST

नोएडा सेक्टर 45 की अमरपाली सफायर सोसाइटी के गार्ड्स ने गाड़ी पर सोसायटी के स्टिकर ना होने की बात कही और गाड़ी को सोसाइटी के अंदर जाने से रोक दिया और जमकर मार पीट की।

Loading ...
नोएडा में गार्ड की दबंगई

दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर गार्ड्स की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है नोएडा सेक्टर 45 की अमरपाली सफायर सोसाइटी में यहां के रहने वाले एक रेजिडेंट की सोसायटी के गार्डस ने जमकर पिटाई कर दी। मामला कल देर शाम का है पुलिस के मुताबिक इस सोसाइटी में रहने वाले एक किराएदार कल अपनी गाड़ी से सोसाइटी में एंट्री कर रहे थे उस वक्त गाड़ी 2 युवक मौजूद थे।

सोसाइटी के गार्ड्स ने गाड़ी पर सोसायटी के स्टिकर ना होने की बात कही और गाड़ी को सोसाइटी के अंदर जाने से रोक दिया इसी बात को लेकर गाड़ी पर बैठे अंकित और अमन नाम के दोनों युवकों की सुसाइड के गार्ड्स से झड़प हो गई झड़प और झड़प इतनी बढ़ गई कि सोसाइटी में मौजूद गार्ड्स लाठी-डंडे लेकर सड़क पर आ गए और उन दोनों युवकों पर जमकर लाठी डंडे बरसाने लगे।

इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है जिसमे साफ दिख रहा है कि गार्डस उन युवको पर कितनी बेरहमी से लाठियां बरसा रहे हैं जबकि वहां मौजूद अन्य लोग उन्हें ऐसा करने रोक भी रहे है लेकिन गार्डस लगातार उन युवको की पिटाई कर रहे है।

 इस घटना के नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय का कहना है कि इस मामले में अभी कोई अधिकारी शिकायत पुलिस को नहीं मिली है लेकिन इस वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया है और पूरी घटना की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले नोएडा सेक्टर 100 की लोटस सोसाइटी में देखने को मिला था वहां पर भी एक रेजिडेंट की गार्ड्स ने एक मामूली बात पर जमकर पिटाई की थी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों की गिरफ्तारी की थी और वहां की सिक्योरिटी एजेंसी के खिलाफ लाइसेंस रद्द करने की भी कार्रवाई की थी, पुलिस का कहना है कि इस मामले में भी अगर सिक्योरिटी एजेंसी दोषी पाई जाती है तो उसके खिलाफ वैसे ही कार्रवाई की जाएगी।