लाइव टीवी

Gurugram: विवाद के बाद नौकर ने मालिक का चाकू से काटा गला, आरोपी गिरफ्तार

Updated Sep 25, 2022 | 19:08 IST

Gurugram Crime News: मृतक की पहचान सोहना के वार्ड 10 के किसान सतीश यादव (42) के रूप में हुई है, जबकि आरोपी की पहचान कानपुर निवासी पवन उर्फ ​​छोटू (22) के रूप में हुई है। आरोपी को विक्टिम ने गांव जाखोपुर के पास अपने खेत में काम पर रखा था।

Loading ...
विवाद के बाद नौकर ने मालिक का चाकू से काटा गला। (सांकेतिक फोटो)

Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में बहस के बाद कथित तौर पर गला काटने और अपने मालिक की हत्या करने के आरोप में नौकर को गिरफ्तार किया गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि विक्टिम ने उसे उकसाया था, जिसने उसे नशे की हालत में गाली दी थी।

विवाद के बाद नौकर ने मालिक का चाकू से काटा गला

Kanpur : भतीजे ने ही मारी थी चाचा को गोली, पकड़ में आया तो उगला राज, वारदात की हैरान करने वाली वजह आई सामने

मृतक की पहचान सोहना के वार्ड 10 के किसान सतीश यादव (42) के रूप में हुई है, जबकि आरोपी की पहचान कानपुर निवासी पवन उर्फ ​​छोटू (22) के रूप में हुई है। आरोपी को विक्टिम ने गांव जाखोपुर के पास अपने खेत में काम पर रखा था। घटना शनिवार रात की है जब किसान सतीश यादव अपने खेत में शराब पी रहा था और पवन उसकी सेवा कर रहा था।

आधी रात के कुछ समय बाद उनके बीच विवाद हो गया। इस बीच पवन ने कथित तौर पर गुस्से में आकर चाकू ले लिया और सतीश यादव का गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार सुबह विक्टिम का शव उसके परिवार वालों को खून से लथपथ पड़ा मिला। उन्होंने पुलिस को बुलाया जिसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Bihar : ये है कातिल पति, प्रेमिका संग मिलकर पत्नी की हत्या कर डाली, अवैध संबंध का करती थी शक, ऐसे रची साजिश

पुलिस ने आरोपी नौकर को किया गिरफ्तार

सोहना सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर जय सिंह ने कहा कि मृतक के भाई संदीप यादव की शिकायत पर सोहना सदर थाने में नौकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने खुलासा किया कि उसने सतीश यादव को मार डाला क्योंकि उसने उसे गाली दी थी। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही उसे कोर्ट में पेश करेंगे।