लाइव टीवी

अपने ही घर में आग लगाकर पत्‍नी और बेटी को मार डाला, बुरी तरह झुलसी दो साल की मासूम

Updated Jun 10, 2020 | 15:42 IST

Haryana Crime news: हरियाणा में एक शख्‍स ने कथित तौर पर अपने ही घर में आग लगाकर पत्‍नी और बेटी की जान ले ली। इस वारदात में उसकी दो साल की एक अन्‍य बेटी बुरी तरह झुलस गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
अपने ही घर में आग लगाकर पत्‍नी और बेटी को मार डाला, बुरी तरह झुलसी दो साल की मासूम (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
मुख्य बातें
  • हरियाणा में एक व्‍यक्ति ने कथित तौर पर अपने ही घर में आग लगा दी
  • रोहतक में हुई इस घटना में उसकी पत्‍नी और बच्‍ची की मौत हो गई
  • इस वारदात में उसकी सबसे छोटी बेटी बुरी तरह जख्‍मी हो गई

चंडीगढ़ : हरियाणा के रोहतक जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने ही घर में आग लगा दी, जिसमें उसकी पत्नी और तीन साल की बेटी की मौत हो गई। मंगलवार को हुई इस घटना में दंपति की सबसे छोटी दो साल की बेटी भी जख्मी हो गई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चारपाई पर मिले शव

सब्जी मंडी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि महिला के पिता महेंद्र की शिकायत पर आरोपी राजेश (32) को हत्या और अन्य आरोपों में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने फोन पर बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह को हुई। एसएचओ ने कहा कि जब पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली तो वे आरोपी के घर पहुंचे जहां एक चारपाई पर महिला मंजू और उसकी बेटी के शव पड़े मिले। उसकी दूसरी बेटी बाहर पड़ी मिली।

आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद पेशे से मजदूर आरोपी राजेश भाग गया। उसे मंगलवार को रोहतक से गिरफ्तार किया गया। सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस टीम पर भी हमला किया और पत्थर फेंके लेकिन उसे पुलिस ने पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ हत्या के प्रयास और पुलिस पर हमला करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। सिंह ने बताया कि आरोपी की दो साल की बच्ची अब खतरे से बाहर है।

महेंद्र ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि राजेश करीब सात साल पहले उनकी शादी के बाद से ही मंजू को परेशान कर रहा था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि राजेश ने ही अपने परिवार को आग लगाई थी।