लाइव टीवी

Jharkhand: गिरिडीह में महिला और उनके तीन बच्चों की दर्दनाक मौत,दो बच्चों के शव जली हुई हालत में बक्से में मिले

Updated Jun 10, 2020 | 21:57 IST

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह से बुधवार को एक दर्दनातक खबर सामने आई जहां एक महिला और उसके तीन बच्चों की आग में जलकर मौत हो गई।

Loading ...
झारखंड के गिरिडीह में एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत जलने से हो गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • गिरिडीह में एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत जलने से हो गई
  • दो बच्चों के शव जली हुई हालत में बक्से में मिले
  • मृतका के पिता ने अपने दामाद और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है

गिरिडीह: झारखंड में गिरिडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के पुरेख कला खुर्द गांव में आग में झुलसकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की बुधवार को मौत हो गयी।गिरिडीह के खोरीमहुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी नवीन कुमार सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला और एक बच्चे की मौत सुबह लगभग 10 बजे इलाज के दौरान धनवार अस्पताल में हुई जबकि दो बच्चों की मौत रात में ही हो गयी थी।

वहीं मृतका के पिता चंद्रिका महतो ने अपने दामाद और उसके परिवार वालों पर अपनी बेटी और उसके बच्चों की हत्या का आरोप लगाया है।

सिंह ने बताया कि पुरेख खुर्द गाँव के रविन्द्र यादव की पत्नी 35 साल की सोनिया देवी और उसके तीन बच्चे 8 साल का दिलीप कुमार, 5 साल की सुमन कुमारी और दो साल के बेटे की मौत झुलसकर हो गई।

दो बच्चों के शव जली हुई हालत में बक्से में मिले

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के पति समेत पूरे परिवार के लोग घर छोड़कर भाग गये हैं।इस बीच पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता महतो ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि घरेलू विवाद में उसकी बेटी और उसके बच्चों को जलाकर मार दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि महतो ने जहां बेटी के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है वहीं मृतका के ससुराल पक्ष का कहना है कि महिला ने स्वंय अपने तीन बच्चों के साथ आग लगाकर अपनी जान दी है और किसी ने उसकी हत्या नहीं की है।