लाइव टीवी

Rajasthan Crime: 'मन पसंद सब्ब्जी' नहीं बनाई तो पति ने कर दी अपनी पत्नी की हत्या, भीलवाड़ा से सामने आई वारदात

Updated Sep 01, 2022 | 23:42 IST

हमीरगढ़ थाना अधिकारी ने कहा कि 16 अगस्त को थाने पर एक रिपोर्ट आई थी नाथू लाल सोमानी की  और पत्नी प्रेम देवी  के साथ किसी अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की जिसमें उनकी पत्नी की मौत हो गई थी उसकी फंदा लगाकर हत्या की गई।

Loading ...
पति पत्नी के झगड़े में पति ने साड़ी से गला घोंटकर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया

Bhilwara Rajasthan Crime: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में हमीरगढ़ कस्बे में मनपसंद सब्जी नहीं बनाने पर हुए पति पत्नी के झगड़े में पति ने साड़ी से गला घोंटकर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार कर पुलिस को करता रहा गुमराह मगर पति की होशियारी ज्यादा  दिन पुलिस के आगे नहीं टिक पाई और आखिर उसने हत्या की वारदात कबूल कर ली।

थाना अधिकारी ने बताया कि हत्या के दिन से ही पुलिस लगातार तफ्तीश कर रही थी हमारी टीम ने घटना के दिन से सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला इनके सभी रिश्तेदारों के मोबाइल फोन के बी टी एस और कॉल डिटेल निकाली इनके दो पुत्र जो मुंबई रहते हैं उनसे संपर्क किया आज जब हमारी पूरी तफ्तीश कंपलीट हुई है तो हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि इसमें आरोपी मृतका का पति नाथूलाल ही निकला ।

Murder Case: बैंक मैनेजर की पत्नी बेटा हत्याकांड, रिश्तेदार ही निकला लूट का मास्टरमाइंड अन्य तीन आरोपी धरे गए

70 साल के नाथूलाल सोमानी और 65 साल की इनकी पत्नी प्रेम देवी के बीच छोटी-छोटी बातों पर आए दिन झगड़ा होता रहता था मृतका पूजा पाठ में विश्वास करती थी और वह प्रतिदिन खाना बनाकर शाम के समय भजन कीर्तन करने चली जाती थी इसके प्रति नाथूलाल का कहना है कि वह हमारा बाहर से गेट बंद कर जाती थी हम 7 बजे से 10 बजे तक घर के अंदर रहते थे।

'घटना के दिन भी उसने मेरी मनपसंद सब्जी नहीं बनाई थी इस पर झगड़ा हुआ'

थाना अधिकारी ने यह भी बताया कि आरोपी नाथू लाल सोमानी ने बताया कि घटना के दिन भी उसने मेरी मनपसंद सब्जी नहीं बनाई थी इस बात को लेकर सुबह भी हमारे बीच झगड़ा हुआ था और शाम को भी झगड़ा हुआ झगड़े झगड़े में मृतका ने अपने पति के गाल पर मुक्का मार दिया था जिससे इसके खून आ गया था और वह झगड़ा करते हुए बाथरूम की तरफ गई तो पीछे पीछे जाकर पति ने उसे धक्का देकर गिरा दिया जिससे वह बेहोश हो गई और उसके बाद पति ने उसी के साड़ी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।

हत्या को लेकर रच दी कहानी

हत्या के बाद पति ने कहानी रच कर मकान के कमरे अपने मंदबुद्धि पोते के साथ बंद  कर सो गया सुबह जब जब दूध वाला आया और उसने आवाज दी तब भी इसने दरवाज़ा नहीं खोला 9 बजे सुबह जब इनकी पड़ोसन आई तब इसने गेट खोला तब यह कहानी बनाई की रात में कुछ लोग आए थे जिन्होंने मेरी मेरे और मेरी पत्नी के साथ मारपीट की मेरी पत्नी का गला दबा दिया।

तरह-तरह की कहानी रच कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की

पुलिस उप अधीक्षक सदर रामचंद्र ने बताया कि आरोपी नाथू लाल सोमानी ने तरह-तरह की कहानी रच कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की मगर जांच में उस पर शक बढ़ता गया और जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया। इस हत्या से हमीरगढ़ कस्बे में दशहत का माहौल उत्पन्न हो गया था कस्बे वासियों ने 18 अगस्त को भी बाजार बंद रखे थे और उन्होंने गुरुवार को भी बाजार बंद रख पुलिस से हत्या का खुलासा करने की मांग की थी।