लाइव टीवी

सोनाली फोगाट केस की मिस्ट्री सुलझेगी, गुरुग्राम वाले फ्लैट को खंगालेगी गोवा पुलिस

Updated Sep 02, 2022 | 08:32 IST

सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा पुलिस शुक्रवार को गुरुग्राम स्थित फ्लैट का दौरा करने वाली है। इससे पहले हिसार स्थित फार्म हाउस की सघन जांच की गई थी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • गोवा में मृत पायी गई थीं सोनाली फोगाट
  • हत्या के आरोप में पीए सुधीर सांगवान समेत 5 गिरफ्तार
  • संपत्ति के एंगल से जांच में जुटी गोवा पुलिस

सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच के लिए गोवा पुलिस हरियाणा में हैं। गुरुवार को हिसार स्थित फार्महाउस के कागजातों की जांच की गई थी। शुक्रवार को पुलिस गुरुग्राम स्थित ट्विंग सोसाइटी में आरोपी सुधीर सांगवान के फ्लैट की भी जांच करेगी। बता दें कि गोवा रवाना होने से पहले सुधीर सांगवान और सोनाली फोगाट इसी सोसाइटी के फ्लैट में थे। गुरुग्राम में आरोपी सांगवान की फ्लैट की जांच से पहले फोगाट के परिवार ने मांग की है कि उन लोगों की मौजूदगी में ही छानबीन हो। इन सबके बीच सोनाली फोगाट के भाई का कहना है कि परिवार चाहता है कि जल्द से जल्द इस मामले का राजफाश हो। जिस तरह से तफ्तीश आगे बढ़ रही है और जानकारियां सामने आ रही हैं उससे साफ है कि उनकी बहन को सोची समझी साजिश के तहत गोवा ले जाया गया और नापाक मंसूबों को अंजाम दिया गया। 

फार्महाउस पर सुधीर सांगवान की नजर

बताया जा रहा है उनके पीए सुधीर सांगवान की नजर उस फॉर्महाउस पर थी। सुधीर सांगवान करीब 60 हजार सालान की दर से उसे लीज पर लेना चाहता था। अब सवाल यह है कि क्या सिर्फ और सिर्फ सोनाली की संपत्ति ही उसकी मौत की वजह है। इस सवाल के जवाब में पुलिस कुछ भी पुख्ता तौर पर बोलने से बच रही है।

Exclusive: सोनाली फोगाट के पड़ोसी से खास बातचीत, सुधीर सांगवान को लेकर किए कई बड़े खुलासे, बताए कई राज

इन सबके बीच सोनाली के भाई का कहना है कि जहां तक जांच की बात है तो वो अपनी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। लेकिन परिवार का मानना है कि इस मामले में सीबीआई बेहतर ढंग से जांच को उसके अंजाम तक पहुंचा सकती है।