लाइव टीवी

IIT मद्रास की रिसर्च स्कॉलर की संदिग्ध हालत में मौत, आवडि रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Updated Aug 20, 2022 | 17:31 IST

IIT Madras: आवडि में काम करने वाले रेलवे कर्मचारियों को सबसे पहले शव दिखा और उन्होंने तुरंत रेलवे सुरक्षा कर्मियों को इसके बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मृतका के सिर और चेहरे पर चोट के निशान हैं।

Loading ...
IIT मद्रास की रिसर्च स्कॉलर की संदिग्ध हालत में मौत। (सांकेतिक फोटो)

IIT Madras: आईआईटी मद्रास की एक छात्रा का शव शनिवार को आवडि रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की पटरियों से बरामद किया गया। आवडि उपनगरीय रेलवे नेटवर्क में चेन्नई शहर से 30 किलोमीटर दूर एक प्रमुख टर्मिनस है। मृतका की पहचान ओडिशा के मोहन पठान की 30 साल की बेटी मेघाश्री के रूप में हुई है।

आईआईटी मद्रास की रिसर्च स्कॉलर की संदिग्ध हालत में मौत

Ghaziabad News: हनीट्रैप गिरोह ने युवक को फंसा वसूल लिए लाखों, पुलिस को दी शिकायत बोला- सुसाइड को मजबूर

आवडि में काम करने वाले रेलवे कर्मचारियों को सबसे पहले शव दिखा और उन्होंने तुरंत रेलवे सुरक्षा कर्मियों को इसके बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मृतका के सिर और चेहरे पर चोट के निशान हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल आगे की जांच जारी है। 

Jaipur Student Suicide Case: भाई ने फोन बंद करने को कहा, फिर 10वीं की छात्रा ने उठाया ये कदम, जानिए पूरी घटना

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस सूत्रों ने कहा कि मेघाश्री अविवाहित थी और उसके पास दिल्ली के एक संस्थान की एमटेक और पीएचडी की डिग्री थी। साथ ही पता चला है कि वह चेन्नई के अड्यार में आईआईटी हॉस्टल में रह रही है और तीन महीने से रिसर्च स्टडी कर रही थी। इस बीच अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये हादसा था या हत्या और छात्रा आवडि तक क्यों आई थी।