लाइव टीवी

Brutal Murder: 19 साल के युवक ने की किशोर की नृशंसा हत्‍या, शव के टुकड़े कर जंगल में फेंका

Updated Dec 23, 2021 | 18:10 IST

Brutal Murder in Jharkhand Deoghar:झारखंड के देवघर में 19 साल के एक युवक ने 14 वर्षीय किशोर की नृशंस हत्‍या कर दी और फिर उसके शव के कई टुकड़े कर इसे अलग-अलग बोरों में बंद कर जंगल में फेंक दिया।

Loading ...
Brutal Murder: 19 साल के युवक ने की किशोर की नृशंसा हत्‍या, शव के टुकड़े कर जंगल में फेंका

देवघर : झारखंड के देवघर से हत्‍या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां 19 साल के एक लड़के ने किशेर की नृशंस हत्‍या कर दी और शव के कई टुकड़े कर इसे अलग-अलग बोरों में भरकर जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने हत्‍या में इस्‍तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। मृतक का मोबाइल फोन भी पुलिस को मिला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

हत्‍या की यह नृशंस वारदात देवघर में जसिडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी गांव में हुई है, जहां 14 वर्षीय किशोर के पिता ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उनके बेटे का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। जसिडीह के अनुमंडल पुलिस अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि पुलिस को 21 दिसंबर की रात यह सूचना मिली थी, जिसके बाद इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए शुरुआती जांच की गई।

चाकू से वार कर धड़ से अलग कर दिया सिर

पुलिस ने किशोर के दोस्तों से भी पूछताछ की, जिससे यह खुलासा हुआ कि वे उसे घर से बुलाकर कुमराबाद स्टेशन रोड ले गए थे, जहां से अविनाश (19) भी उनके साथ शामिल हुआ था। पहले से तय योजना के अनुसार वे उसे लेकर पलंगा पहाड़ी जंगल में गए, जहां अविनाश ने कथित तौर पर चाकू से किशोर की गर्दन पर वार कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी यहीं नहीं रुका, बल्कि उसने किशोर के हाथ और पैर भी काट दिए। फिर पहचान छिपाने के मकसद से उसने किशोर के अलग-अलग अंगों को बोरों में भरकर जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी अविनाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की विस्‍तृत जांच में जुटी है। इसका पता लगाने का प्रयास हो रहा है कि आखिर इस जघन्‍य वारदात को उसने क्‍यों अंजाम दिया।