लाइव टीवी

Jodhpur: 'खुदकुशी करने जा रही हूं, अंतिम बार मेरा चेहरा देख लेना पापा', फिर होटल की छत से कूद गई मॉडल  

Updated Jan 31, 2022 | 08:39 IST

Jodhpur News : रिपोर्टों के मुताबिक होटल की छत से कूदने से पहले गुनगुन ने कथित रू से अपने पिता को फोन किया और उन्हें बताया कि वह खुदकुशी करने जा रही है। मॉडल ने अपने पिता से अपना चेहरा अंतिम बार देख लेने के लिए कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जोधपुर में होटल की छत से कूदी मॉडल।
मुख्य बातें
  • गत शनिवार को वह उदयपुर से जोधपुर लौटी थी मॉडल
  • होटल की छत से कूदने से पहले अपने पिता को फोन किया
  • पुलिस मॉडल के होश में आने का इंतजार कर रही है

जयपुर : राजस्थान के जोधपुर में एक मॉडल ने होटल की छत से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या करने की कोशिश की। यह घटना शनिवार रात की है। फैशन मॉडल का नाम गुनगुन उपाध्याय है और वह जोधपुर की रहने वाली है। गत शनिवार को वह उदयपुर से जोधपुर लौटी थी। इसी रात वह कथित रूप से जोधपुर के रातनाडा इलाके में स्थित एक होटल के छतवें तल से कूद गई। 

कूदने से पहले पिता को फोन किया
रिपोर्टों के मुताबिक होटल की छत से कूदने से पहले गुनगुन ने कथित रू से अपने पिता को फोन किया और उन्हें बताया कि वह खुदकुशी करने जा रही है। मॉडल ने अपने पिता से अपना चेहरा अंतिम बार देख लेने के लिए कहा। इस पर गुनगुन के पिता गणेश उपाध्याय ने तत्काल पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने गुनगुन के मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी लोकेशन होटल में निकाली। इससे पहले कि पुलिस वहां पहुंचती गुनगुन पहले ही होटल के छठवें तल से कूद चुकी थी। 

Delhi: गैंगरेप की शिकार हुई महिला की बहन का भी हुआ था यौन उत्पीड़न, 9 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

होश में आने का इंतजार कर रही पुलिस
जख्मी हालत में गुनगुन को अस्पताल पहुंचाया गया। मॉडल का इलाज किया जा रहा है। कूदने की वजह से उसके सीने एवं पैर में फ्रैक्चर आया है। मॉडल को ब्लड भी चढ़ाया जा रहा है। मॉडल गुनगुन ने आत्महत्या के लिए कदम क्यों उठाया, इसकी वजह अभी सामने नहीं आ पाई है। पुलिस का कहना है कि मॉडल अभी इस हालत में नहीं है कि वह कुछ बता सके। पुलिस का कहना है कि गुनगुन के होश में आने के बाद ही पता चल सकेगा कि उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया।