लाइव टीवी

Karnataka: टीचर ने छात्रा की मां से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, फिर वीडियो किया सर्कुलेट

Updated Jul 03, 2022 | 20:44 IST

Karnataka: पुलिस ने कहा कि छात्रा की मां ने आरोप लगाया कि आरोपी टीचर ने उससे वादा किया था कि वह उसकी बेटी को ट्यूशन देगा और उसे उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

Loading ...
टीचर ने छात्रा की मां से जबरन बनाए शारीरिक संबंध। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • टीचर ने छात्रा की मां से जबरन बनाए शारीरिक संबंध
  • बाद में टीचर ने वीडियो किया सर्कुलेट
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Karnataka: कर्नाटक में एक टीचर ने अपने ही स्कूल की एक छात्रा की मां से जबरन शारीरिक संबंध बनाए। बाद में आरोपी टीचर ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में सर्कुलेट कर दिया। घटना रायचूर जिले की है। आरोपी की पहचान सिंगापुर के सरकारी स्कूल के टीचर मोहम्मद अजरुद्दीन के रूप में हुई है। अजरुद्दीन पर स्कूली बच्चों के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप है। आरोपी टीचर बच्चों को कड़ी से कड़ी सजा देता था और उनके गुप्तांगों को छूकर खुश होता था।

कर्नाटक में टीचर ने छात्रा की मां से जबरन बनाए शारीरिक संबंध

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि छात्रा की मां ने आरोप लगाया कि आरोपी टीचर ने उससे वादा किया था कि वह उसकी बेटी को ट्यूशन देगा और इसलिए उसने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। मामले को लेकर महिला ने कराटागी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुणे में इंसानियत खो बैठा आईटी प्रोफेशनल, अपनी ही साथी का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल और रेप

आरोपी टीचर निलंबित

इस बीच रायचूर जिले के लोक शिक्षण विभाग के उप निदेशक ने आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत पर उसका निलंबन आदेश जारी किया है। हाल ही में एक सरकारी स्कूल के टीचर को अपने स्कूल के बच्चों की मांओं को कथित रूप से अश्लील मैसेज भेजने के लिए निलंबित कर दिया गया है। घटना कर्नाटक के तुमकुर जिले की है और आरोपी की पहचान एम सुरेश के रूप में हुई है। वह पहले बच्चों की मांओं को शैक्षणिक मुद्दों पर चर्चा करने के बहाने बुलाता था और बाद में उनके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता था।

Jaipur Crime: ऑनलाइन लोन से किया ब्लैकमेल, मॉर्फ्ड कर बनाई महिला मित्र की अश्लील तस्वीरें, परिजनों को भेजीं