लाइव टीवी

आदमी है कि हैवान! अपनी पत्नी को 4 साल तक एक कमरे में बंधक बनाकर रखा, ना लाइट ना पंखा, उसी में लैट्रीन भी

Updated Jul 22, 2022 | 00:28 IST

मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे, यहां एक पति ने अपनी पत्नी को 4 साल तक एक कमरे में  बंधक बनाए रखा।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

मंदसौर:  मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक दिल दहला देने वाला वाक्या सामने आया है जहां पति ने पत्नी को चार साल तक एक कमरे में बंधक बनाकर रखा और उसे मानसिक रोगी करार देते हुए यातनाएं भी दी।मामला मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाने के पिपलिया कराडिया गांव का है जहां एक महिला बीते चार साल से 100 वर्ग फीट के कमरे में कैद थी। 

उसे कैद किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ही किया था, जिस कमरे में वह थी उसमें न तो लाइट थी और न ही पंखा। इतना ही नहीं उसी कमरे में खोदे गए गड्ढे में शौचालय में बदल दिया गया था।

महिला दसवीं तक पढ़ी है और अन्य महिलाओं की मदद के लिए कभी समूह चलाया करती थी

गांव वालों ने महिला को एक कमरे में बंद किए जाने की सूचना एक सामाजिक संगठन की संचालिका को दी, मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक उस महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने पुलिस की मदद से महिला को घर से बाहर निकलवाया। महिला दसवीं तक पढ़ी है और अन्य महिलाओं की मदद के लिए कभी समूह चलाया करती थी, मगर वह खुद ऐसे संकट में आ गई जिसमें उसका पति ही उसका दुश्मन बन गया।

Honey Singh की पत्नी के चौकाने वाले खुलासे-'रैपर के अवैध संबंध, ससुर की हरकत से जानवर जैसा व्यवहार करने तक'

उसकी शादी लगभग 17 साल पहले हुई थी उसके दो बच्चे हैं

महिला के परिजनों की माने तो उसकी शादी लगभग 17 साल पहले हुई थी उसके दो बच्चे हैं। महिला को पहले उसके पति ने मानसिक रोगी करार दे दिया और जब भी उसके परिजन मिलने की कोशिश करते तो दामाद उससे मिलने नहीं देता था, इतना ही नहीं जब भी महिला का पिता या भाई मुलाकात के लिए आया तो उसने मार भगाया।