लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसे वाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिला 'धमकी भरा संदेश', कहा-अब अगला नंबर आपका

Updated Jul 21, 2022 | 16:54 IST

Sidhu Moose Wala's father threatening calls: सिद्धू मूसे वाला के परिवार सदस्यों ने बताया कि मूसे वाला के पिता को पाकिस्तान के नंबरों से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। 

Loading ...
गायक के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान स्थित एक फोन नंबर से सोशल मीडिया पर धमकी भरा संदेश मिला है

Sidhu Moose Wala Murder Update: सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तानी नंबर से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं, ऐसा बताया जा रहा है, उन्हें लगातार धमकाया जा रहा है कि अब अगला नंबर आपका होगा लेकिन सिद्धू के पिता का कहना है कि वह अपने बेटे के कातिलों को सजा दिला कर ही रहेंगे बेशक कातिल उनकी जान क्यों ना ले ले

मृतक गायक सिद्धू मूसे वाला के गांव के निवासियों के साथ-साथ उनके कई फैंस इस बात से खुश हैं कि दो शार्पशूटर जगरूप रूपा और मन्नू कुस्सा मारे गए। प्रशंसकों ने दो संदिग्ध हमलावरों को खत्म करने में पंजाब पुलिस की बहादुरी की प्रशंसा की।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या का 'बदला' 52 दिन बाद पूरा! पाकिस्तान भागने वाले थे मूसेवाला के हत्यारे?

सिद्धू मूसे वाला के रिश्तेदारों ने कहा कि गायक के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान स्थित एक फोन नंबर से सोशल मीडिया पर धमकी भरा संदेश मिला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम पेज के स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीर पोस्ट की गई

मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीर पोस्ट की गई। इस फोटो के जरिए उन लोगों से गुजारिश की गई है जो मूसे वाला के माता-पिता से मिलना चाहते हैं और उनके घर पर उनके निधन का शोक मनाना चाहते हैं। उसमें कहा गया है, "सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता कुछ महीनों के लिए गांव से बाहर गए हैं। जो भी उनसे मिलने आ रहा है, उनसे अनुरोध है कि निराश न हों। हम आपको पोस्ट के माध्यम से अपडेट रखेंगे।"

सिद्धू मूसे वाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल दो शूटर मारे गए

पंजाबी संगीतकार सिद्धू मूसे वाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल दो शूटर पंजाब में अमृतसर के पास पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। इस घटना में तीन पुलिस अधिकारी भी घायल बताए जा रहे हैं। मुठभेड़ पांच घंटे तक चली। रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धू मूसे वाला की मौत में कथित रूप से शामिल पांच आरोपी अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई, इस मुठभेड़ में एक पत्रकार भी घायल हो गया।