लाइव टीवी

लाहौर में बिल्ली के बच्चे के साथ हैवानियत, हफ्तों तक गैंगरेप, दर्द नहीं सहन कर पाने से तोड़ा दम

Updated Jul 28, 2020 | 07:42 IST

पाकिस्तान के लाहौर में बिल्ली के बच्चे के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। उसके साथ 15 वर्षीय एक लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर करीब एक सप्ताह तक गैंगरेप किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
लाहौर में बिल्ली के साथ गैंगरेप

पाकिस्तान के लाहौर में बिल्ली के बच्चे के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। उसके साथ 15 वर्षीय एक लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर करीब एक सप्ताह तक गैंगरेप किया था। फेसबुक पेज पर शेयर किए गए एक पोस्ट के मुताबिक बिल्ली के बच्चे को गैंगरेप की वारदात उस जगह पर चोट किया गया था जहां से उसके शारीरिक अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

नया दौर टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक वह बैठ नहीं पा रही थी, ना चल पा रही थी, ना ही खा पा रही थी और ना ही सो पा रही थी। दर्द और पीड़ा सहन नहीं कर पाई और अंत में उसने अपना दम तोड़ दिया।

जब उसे वेटनरी डॉक्टर के पास ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसके अंदर से काफी मात्रा में स्पर्म, खून, और प्लास्टिक निकाला जिन्हें गैंगरेप करने वाले लड़कों ने इस्तेमाल किया था। उसके साथ अनगिनत बार रेप किया गया था। इस जघन्य वारदात की आलोचना करने के लिए आपके पास शब्दों की कमी पड़ जाएगी।

वेटनरी डॉक्टर ने स्पष्ट तौर पर ये कहा कि बिल्ली के साथ बेहद बुरे तरीके से रेप किया गया है लेकिन उन्होंने इसे लिखित तौर पर देने से इनकार कर दिया क्योंकि इस जघन्य वारदात वाली घटना में किसी भी प्रकार से शामिल नहीं होना चाहते थे।

फेसबुक पोस्ट में आगे कहा गया कि हमारे देश में गंभीर रुप से सेक्स एजुकेशन की अब जरूरत है भले ही मुल्ला मौलवी कितना भी इसका विरोध क्यों ना करें। अब इस तरह के प्रोग्राम, थेरेपी और वर्कशॉप की जरूरत है। सरकार को स्कूलों में जरूरी तौर पर सेक्स एजुकेशन प्रोग्राम कंडक्ट करवाने चाहिए।