लाइव टीवी

Lucknow Crime News: रेलवे ठेकेदार की अज्ञात हमलावरों ने घर के बाहर गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Updated Jun 26, 2022 | 08:56 IST

Lucknow Crime News: लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक शनिवार को जब हमलावर मास्क पहनकर ठेकेदार के घर पहुंचे तो ठेकेदार के निजी सुरक्षा गार्डों में से तीन ने मेन गेट का ताला खोल दिया।

Loading ...
रेलवे ठेकेदार को अज्ञात हमलावरों ने घर के बाहर मारी गोली। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • लखनऊ में रेलवे ठेकेदार की हत्या
  • अज्ञात हमलावरों ने घर के बाहर मारी गोली
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के छावनी क्षेत्र में शनिवार को अज्ञात लोगों ने रेलवे के 42 साल के ठेकेदार की उसके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने पीड़िता के सिर में दो गोलियां मारी और उसकी पत्नी और तीन बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया। साथ ही हमलावर घर में लगे सीसीटीवी की हार्ड ड्राइव को भी ले गए।

लखनऊ में रेलवे ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक ठेकेदार वीरेंद्र ठाकुर के खिलाफ बिहार में हत्या और रंगदारी समेत कम से कम 30 मामले दर्ज हैं। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने दावा किया कि व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता के कारण साल 2019 में लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर भी ठेकेदार पर हमला किया गया था।

Agra Murder Case: आगरा में ब्लॉगर रितिका की हत्या का मामला, युवती ने सांसें टूटने तक किया था जान बचाने के लिए संघर्ष

लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक शनिवार को जब हमलावर मास्क पहनकर ठेकेदार के घर पहुंचे तो ठेकेदार के निजी सुरक्षा गार्डों में से तीन ने मेन गेट का ताला खोल दिया। कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि गार्ड की संलिप्तता संदिग्ध लगती है, और वे भी गायब हो गए हैं। 

मामले की जांच में जुटी लखनऊ पुलिस

पुलिस आयुक्त ने कहा कि ठेकेदार के तीन बच्चे हैं, जो उसकी पहली शादी के हैं और जो साल 2021 तक साथ में रह रहे थे। साथ ही कहा कि उसने दोबारा शादी कर ली। हम व्यापार और पारिवारिक विवादों की भी जांच कर रहे हैं। सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

Ghaziabad Crime: सब्जी के विवाद में विक्रेता की सरेआम बेरहमी से पिटाई कर हत्या, आरोपी फरार, छापेमारी जारी