लाइव टीवी

Patna: ड्रग इंस्पेक्टर निकला ब्लैकमनी का बादशाह, घर से 4 करोड़ कैश, 750 ग्राम सोना और...

Updated Jun 26, 2022 | 09:43 IST

Bihar News: शनिवार को निगरानी की टीम ने ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के घर पर छापा मारा। जानकारी के अनुसार, विजिलेंस ने यहां से 4 करोड़ रुपये कैश बरामद किए हैं।

Loading ...
ड्रग इंस्पेक्टर के घर पर मिला इतना कैश कि लानी पड़ी नोट गिनने वाली मशीन
मुख्य बातें
  • पटना का ड्रग इंस्पेक्टर निकला काली कमाई का कुबेर  
  • ड्रग इंस्पेक्टर के घर पर मिला इतना कैश कि लानी पड़ी नोट गिनने वाली मशीन
  • ड्रग इंस्पेक्टर के पास कई घर-जमीन, ढेर सारे गहने और लग्ज़री गाड़ियाँ भी बरामद हुईं

Raid On Drug Inspector Jitendra Kumar : पटना में शनिवार को जब निगरानी की टीम ने ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के घर पर छापा मारा तो वह भी हैरान रह गई। छापेमारी के दौरान बोरों में रखा गया कैश मिलने के बाद नोट गिनने वाली मशीन लगानी पड़ी। नीचे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिस्तर पर इतनी नोटों की गड्डियां बिखरी है कि इतने पैसे कि एक साथ देखकर आंखें चौंधिया जाएं। ये इतने कैश हैं कि इन्हें गिनने के लिए मशीन मंगाई गई। ये काली कमाई है ड्रग्स इंस्पेक्टर की।

4 करोड़ कैश

पटना में तैनात ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार की  जिनके घर पर विजिलेंस की टीम ने छापा मारा। इस छापेमारी में से 4 करोड़ रुपये कैश बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि बरामद कैश बोरे में रखे गए थे। दरअसल, जितेंद्र कुमार के पटना सहित चार ठिकानों पर शनिवार को एक साथ छापेमारी की है। यहां से नोटों से भरे पांच बोरा, कई जमीन के कागजात, सोने चांदी के आभूषण, चार लग्जरी कार समेत कई अहम दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

Satyendar Jain: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन को झटका, सीबीआई की विशेष कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

आरोप है कि ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने सरकारी नौकरी करते हुए जमकर भ्रष्टाचार किया है। इनके खिलाफ लगातार शिकायतें आ रही थी। जितेन्द्र पर लगे आरोपों की राज्य सरकार ने जांच करवायी। जांच सही पाए जाने के बाद निगरानी विभाग ने इनके खिलाफ कार्रवाई की और एक साथ 4 ठिकानों पर छापेमारी की। 

कई जगह है संपत्ति

पटना में निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई, पटना में पोस्टेड ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के आवास पर छापेमारी के दौरान तीन करोड़ से ज्यादा कैश बरामद, इसके अलावा ढाई किलो चांदी और आधा किलो से अधिक सोने की ज्वेलरी मिली है, इसके साथ साथ पटना के सूलतानगंज में इनके घर के अलावे पटना के ही गोला रोड में इनका प्राइवेट ऑफिस गया में फ्लैट और प्राइवेट फार्मेसी कॉलेज का भी पता चला है इन ठिकानों पर भी निगरानी टीम ने छापेमारी की है। साथ हीं कई बैंक अकाउंट और प्रोपर्टी के काग़ज़ात भी मिले हैं निगरानी टीम इसकी जांच में जुटी है।

पंजाब: भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार IAS अधिकारी के बेटे ने खुद को मारी गोली