लाइव टीवी

फेसबुक से की दोस्‍ती, फिर रेप कर बना लिया वीडियो और करने लगा ब्‍लैकमेल, हुआ गिरफ्तार

Updated Jun 13, 2021 | 12:02 IST

लखनऊ में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिस पर फेसबुक के जरिये लड़की से दोस्‍ती कर उसके साथ दुष्‍कर्म करने और फिर अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल करने का आरोप है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

लखनऊ : फेसबुक से दोस्ती कई बार परवान चढ़ती है तो कभी ऐसा धोखा मिलता है कि लोग ताउम्र नहीं भूल पाते। उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिस पर फेसबुक के जरिये एक लड़की से दोस्‍ती कर धोखे से उसके साथ दुष्‍कर्म करने और फिर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल किए जाने का आरोप है।

यह मामला लखनऊ के अलीगंज बाराबंकी थानाक्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पीड़‍िता अपनी भाभी के साथ रहती थी। दो साल पहले ही उसकी दोस्‍ती बनारस के एक युवक से फेसबुक के जरिये हुई थी। उसने बताया कि वह मुजफ्फरनगर में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। दोस्‍ती परवान चढ़ी तो उसने लड़की को मिलने के लिए मुजफ्फरनगर बुला लिया।

ब्‍लैकमेल कर रहा था आरोपी

हालांकि आरोपी के इरादे पहले से ही गलत थे, जिसे पीड़‍िता शुरुआत में भांप नहीं पाई। पीड़‍िता का आरोप है कि युवक ने यहां उसके साथ दुष्‍कर्म किया और फिर इसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा।

इस वीडियो का हवाला देकर आरोपी बार-बार लड़की अपने पास बुलाने पर जोर देता था और ऐसा नहीं करने पर वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता था। युवक की धमकियों से आजिज आकर अंतत: उसने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर FIR दर्ज कर पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की और युवक को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच अभी जारी है।