लाइव टीवी

Lucknow: पत्नी की हत्या करने वाला पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार, चार साल के बेटे की बयान से हुई गिरफ्तारी

Updated Jun 26, 2022 | 12:54 IST

Lucknow: एसएचओ ने रविवार को बताया कि गौतम के बेटे ने पुलिस को बताया कि पापा ने मां को सोफे पर धक्का दिया, थप्पड़ मारा और उसकी गर्दन पकड़कर जोर से दबाया। इसके बाद पापा ने मां को बांध दिया और पंखे से लटका दिया

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पत्नी की हत्या करने वाला पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार
  • दहेज को लेकर की पत्नी की हत्या
  • 4 साल के बेटे ने पुलिस को बताई हत्या की कहानी

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक चार साल के बच्चे के बयान के आधार पर एक पुलिस कांस्टेबल को उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बच्चे के दावों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक दुबग्गा स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अनिल प्रकाश सिंह के मुताबिक आरोपी रिंकू गौतम ने पुलिस को फोन किया और बताया कि उसकी पत्नी बृजेश कुमारी ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है।

पत्नी की हत्या करने वाला पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

बाद में आरोपी के ससुर लटोरी राम ने एक एफआईआर दर्ज की, जिसमें आरोप लगाया गया कि गौतम ने उनकी बेटी को दहेज की जरूरतों का पालन नहीं करने पर प्रताड़ित करने के बाद मार डाला। सात साल पहले दोनों की शादी हुई थी। आईएएनएस ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को लाश पंखे से लटकी हुई मिली।

Ranchi Murder Husband: रांची में हत्यारे पति को मिली आजीवन कारावास की सजा, 4 साल पहले पत्नी की कर दी थी हत्या

बेटे ने पुलिस को बताया हत्या की पूरी कहानी

एसएचओ ने रविवार को बताया कि गौतम के बेटे ने पुलिस को बताया कि पापा ने मां को सोफे पर धक्का दिया, थप्पड़ मारा और उसकी गर्दन पकड़कर जोर से दबाया। इसके बाद पापा ने मां को बांध दिया और पंखे से लटका दिया। फरार कांस्टेबल की गिरफ्तारी के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण गला घोंटना बताया गया है।

पुणे: बेटे की मारपीट से तंग होकर पिता बन गया हत्यारा, बहुत समझाने पर भी नहीं बनी बात तो लिया ये फैसला