लाइव टीवी

Ludhiana: 38 साल की महिला ने किया सुसाइड, पुलिस ने आत्महत्या की बताई ये वजह

Updated Jun 27, 2022 | 06:44 IST

Ludhiana: पुलिस ने बताया कि तलाक के बाद से करीब दो साल तक महिला डिप्रेशन में रही। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लुधियाना में 38 साल की महिला ने किया सुसाइड। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • लुधियाना में महिला ने किया सुसाइड
  • पुलिस को कमरे से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
  • तलाक के बाद से करीब दो साल तक डिप्रेशन में रही महिला- पुलिस

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना जिले के माछीवाड़ा के मिठेवाल गांव में एक 38 साल महिला ने कथित तौर पर अपने माता-पिता के घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक महिला अपने तलाक के कारण उदास थी। वह पिछले दो सालों से अपने माता-पिता के घर पर अपने पांच बच्चों के साथ रह रही थी, जिसमें चार बेटियां और एक 3 साल का बेटा शामिल है।  

लुधियाना में 38 साल की महिला ने किया सुसाइड

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मच्छीवाड़ा पुलिस थाने के एसएचओ सब-इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि घटना के समय महिला के पिता शहर से बाहर थे और उसकी 21 साल की बड़ी बेटी काम पर थी। घटना के वक्त घर में चार बच्चे थे, जिनकी उम्र 14 से 3 साल के बीच थी। 

Jaipur Suicide Case: मां-बाप को नहीं थी खबर, बेटा दो दिन तक कमरे में फंदे पर झूलता रहा, ऐसे खुला मौत का राज

महिला की 14 साल की लड़की ने पुलिस को बताया कि वह किचन में थी और इस दौरान मां ने कमरे में जाकर खुद को अंदर से बंद कर लिया। बच्चों ने बार-बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन उनकी मां ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद 14 साल की लड़की ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वो तोड़ नहीं पाई। उसने मदद के लिए गुहार लगाई, लेकिन कोई नहीं आया।

तलाक के बाद से करीब दो साल तक डिप्रेशन में रही महिला- पुलिस

इसके बाद उसने अपनी छोटी बहन को खिड़की से कमरे के अंदर भेज दिया ताकि वह दरवाजा खोल सके। हालांकि जब वो कमरे में घुसी तो उसने अपनी मां को छत के पंखे से लटका पाया। इसके बाद उसने कमरे का दरवाजा खोला। एसआई कुमार ने बताया कि तलाक के बाद से करीब दो साल तक महिला डिप्रेशन में रही। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक और बुराड़ी कांड! महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 9 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या