लाइव टीवी

Madhya Pradesh: उज्जैन में कक्षा 10 के छात्र ने अपने सीनियर को 'घूरने' पर मारा चाकू, हालत गंभीर

Updated Jul 08, 2022 | 18:20 IST

Madhya Pradesh: घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस स्कूल पहुंची और प्रिंसिपल के साथ-साथ उन टीचर्स के बयान लिए, जो दोनों लड़कों के बीच खून खराबे के बारे में कुछ पृष्ठभूमि जानते थे।

Loading ...
कक्षा 10 के छात्र ने अपने सीनियर को 'घूरने' पर मारा चाकू। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • दसवीं के छात्र ने अपने सीनियर को 'घूरने' पर मारा चाकू
  • घायल छात्र की हालत गंभीर
  • पुलिस ने कई छात्रों से की पूछताछ

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के उज्जैन में कक्षा 10 के एक छात्र ने कक्षा 12 के अपने सीनियर को कथित रूप से घूरने के लिए चाकू मार दिया। घटना सुभाष नगर स्थित एक प्राइवेट स्कूल के लंच ब्रेक के दौरान हुई। इसके अलावा जब घायल लड़के के परिवार को घटना की जानकारी हुई, तो वे स्कूल पहुंचे और उन्होंने स्कूल में फर्नीचर तोड़ना शुरू कर दिया और हंगामा किया।

10वीं के छात्र ने अपने सीनियर को  'घूरने' पर मारा चाकू

इस बीच घायल लड़के को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी 10वीं कक्षा का छात्र कथित रूप से स्कूल में एक गुट का नेता था और पीड़ित 12वीं कक्षा के छात्र का अलग गुट था। दोनों के गुट आमने-सामने आ गए थे। दोनों ग्रुप मारपीट में शामिल थे।

Amravati Murder Case: उमेश कोल्‍हे के बेटे ने बताया उस खूनी रात का आंखों देखा मंजर, देखें VIDEO

चाकू लगने से घायल छात्र की हालत गंभीर

घटना के दिन दोनों में सीनियर को जूनियर को घूरने को लेकर कहा-सुनी हो गई। लंच ब्रेक के दौरान विवाद ने उस समय खतरनाक मोड़ ले लिया, जब कक्षा 10 के छात्र ने चाकू निकाला और पीड़ित पर हमला कर दिया। हमला इतना तेज था कि 12वीं कक्षा का छात्र समय पर बच नहीं पाया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस स्कूल पहुंची और प्रिंसिपल के साथ-साथ उन टीचर्स के बयान लिए, जो दोनों लड़कों के बीच खून खराबे के बारे में कुछ पृष्ठभूमि जानते थे। बाद में पुलिस ने कई छात्रों से भी पूछताछ की।

Delhi Crime: मुखर्जी नगर में दो युवकों ने किया चाकू से हमला, तीन घायल, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस