लाइव टीवी

Madhya Pradesh: उज्जैन में कलयुगी चाचा ने 7 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

Updated Jul 08, 2022 | 17:38 IST

Madhya Pradesh: पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। आरोपी नशे का आदी है औ पहले भी उसके खिलाफ हाथापाई और अवैध शराब बेचने के मामले सामने आ चुके हैं।

Loading ...
उज्जैन में कलयुगी चाचा ने 7 साल की बच्ची से किया रेप। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • उज्जैन में सात साल की बच्ची से रेप
  • सगे चाचा ने किया बच्ची का रेप
  • आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के उज्जैन में सात साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। बच्ची का रेप उसके ही 25 साल के सगे चाचा ने किया। दरअसल बच्ची की मां पड़ोसी के घर जा रही थी और इसलिए उसने बच्ची के चाचा को उस पर नजर रखने का जिम्मा सौंपा था, लेकिन उसी दौरान आरोपी ने घटना को अंजाम दे दिया। घटना बापूनगर के पास की है। 

उज्जैन में सात साल की बच्ची का सगे चाचा ने किया रेप

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी उसे ये कहते हुए ऊपर के फर्श पर दूसरे कमरे में ले गया कि वह उसे एक चॉकलेट देगा। उसने उसके साथ रेप किया और घटना स्थल से फरार हो गया। इसके बाद जब बच्ची रोते हुए घर से निकली तो पड़ोसियों ने उसे देखा।

Delhi Crime News: दिल्‍ली में दिलदहला देने वाली घटना, रेप का विरोध करने पर महिला की गला रेत कर हत्‍या

पड़ोसियों ने देखा कि बच्ची की नाक से खून बह रहा था और उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। कुछ गड़बड़ होने पर उन्होंने बच्ची की मां को फोन किया और वह वापस मौके पर पहुंच गई। बच्ची ने अपनी मां से कहा कि उसके चाचा बहुत बुरे हैं, वह उसे एक कमरे में ले गया और उसके कपड़े उतार दिए। इसके बाद बच्चे के परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। आरोपी नशे का आदी है औ पहले भी उसके खिलाफ हाथापाई और अवैध शराब बेचने के मामले सामने आ चुके हैं।

Rape Case In Bhopal: दोस्त ने दिया दगा! भोपाल में फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप, मिलने के लिए बुलाया था होटल