लाइव टीवी

यौन उत्पीड़न मामले में मलयालम अभिनेता विजय बाबू गिरफ्तार, एक अभिनेत्री ने लगाया आरोप

Updated Jun 27, 2022 | 13:52 IST

मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू (Vijay Babu) पर एक अभिनेत्री आरोप लगाया कि फिल्म रोल देने के लिए उसका यौन शोषण किया गया। इसी मामले में पूछताछ के दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू

मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू (Vijay Babu) को यौन उत्पीड़न (Sexual assault) के एक कथित मामले में गिरफ्तार किया गया है। जब वह पूछताछ के लिए एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस स्टेशन आए। तब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 22 जून को उन्हें केरल हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत दी थी। विजय बाबू पर यौन उत्पीड़न के लिए मामला दर्ज किया गया। जब एक महिला जो एक अभिनेत्री भी है। उसने उन पर फिल्म मे्ं रोल देने के लिए यौन शोषण का आरोप लगाया।

इंडिया टूडे के मुताबिक केरल हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका मंजूर करते हुए उनसे राज्य नहीं छोड़ने और अपना पासपोर्ट जमा करने को कहा था। जांच टीम को सोमवार से तीन जुलाई तक सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक उससे पूछताछ करने की अनुमति दी गई थी। कल, एसोसिएशन फॉर मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि अदालत के फैसले के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। उन पर सोशल मीडिया के माध्यम से शिकायतकर्ता अभिनेत्री की पहचान का खुलासा करने का भी आरोप है।

विजय बाबू अप्रैल के अंत में दुबई के लिए रवाना हुए थे, उसी समय एक महिला ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। कोच्चि पुलिस द्वारा उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद अभिनेता देश छोड़कर भाग गया। 39 दिनों तक देश से दूर रहने के बाद विजय बाबू 1 जून को कोच्चि लौटे।