लाइव टीवी

Assam: बेहद खौफनाक! असम में शख्‍स को जिंदा जला डाला, गांववालों ने दी तालिबानी सजा

Updated Jul 10, 2022 | 06:59 IST

Man burnt alive in Assam: असम के नगांव जिले में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक अवैध ग्रामीण अदालत ने सजा के तौर पर एक व्यक्ति को कथित तौर पर जिंदा जला दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
असम में शख्‍स को जिंदा जला डाला

Assam News:असम के नगांव जिले में एक अनाधिकृत ग्रामीण अदालत ने सजा के तौर पर एक व्यक्ति को कथित तौर पर जिंदा जला दिया है। शख्स की पहचान रंजीत बोरदोलोई के रूप में हुई है।नगांव जिले के बोर लालुंग इलाके में हुई इस घटना का पता तब चला जब पुलिस ने बोरदोलोई को खोजने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था।

रिपोटरें के अनुसार, कुछ ग्रामीणों ने दावा किया कि आदमी को जिंदा जला दिया गया था और बाद में शव को दफना दिया गया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बोरदोलोई पर पहले गांव में एक महिला की हत्या करने का संदेह था।

Faridabad: महिला ने लिव-इन पार्टनर को जिंदा जलाया, बेटी से छेड़छाड़ करने पर थी भड़की और रच दी खौफनाक साजिश

एक पुलिस सूत्र ने कहा, सबिता पाटोर नाम की एक महिला की कुछ दिन पहले अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई थी। स्थानीय गांव की अदालत ने मामला उठाया था जिसमें बोरदोलोई ने कथित तौर पर महिला की हत्या करना स्वीकार किया था।

सूत्र ने कहा, बाद में गुस्साई भीड़ ने उसे जलाकर मार डाला।नगांव की पुलिस अधीक्षक लीना डोले ने बताया, हमें शव मिल गया है। जिन परिस्थितियों के कारण यह घटना हुई, उनकी जांच की जा रही है।