लाइव टीवी

अपनी ही पत्नी को किया दोस्तों के हवाले, सभी ने बारी-बारी से बनाए शारीरिक संबंध

Updated Jan 16, 2021 | 15:04 IST

पति पत्नी के रिश्तों को शर्मशार करने वाला एक ऐसा मामला राजस्थान से आया है जो हैरान करने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
अपनी ही पत्नी को किया दोस्तों के हवाले, सभी ने बनाए संबंध
मुख्य बातें
  • राजस्थान के जालौर में दुष्कर्म का हैरान करने वाला मामला आया सामने
  • एक शख्स ने अपनी पत्नी को किया दोस्तों के हवाले, सभी ने किया गैंगरेप
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला, तलाश जारी

जालौर: राजस्थान के जालौर में रिश्तों को तार-तार करने का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी पति ने अपनी ही पत्नी को साथियों के हवाले कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई है और जालौर पुलिस ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म के इस मामले में पति तथा उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।


जालौर में रहने वाली पीड़िता के तीन बच्चें और वह अपने पीहर जालौर में रह रही थी। खबर के मुताबिक 12 जनवरी को उसका पति जो सिरोही के मणादर गांव में काम करता है, वह बाइक पर उसे भी मणादर गांव ले आया।

इसके बाद पीड़िता के साथ जो हुआ उसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। आरोप के मुताबिक यहां पीड़िता के साथ धक्का मुक्की की गई और फिर लोहे के दरवाजे से उसके पैर बांध दिए गए और शराब के नशे में मौजूद पीड़िता के पति सहित अन्य तीन साथियों ने बारी -बारी से पीड़िता का गैंगरेप किया।  


इसके बाद दूसरे दिन जब पीड़िता के मां बाप वहां पहुंचे तो पूरी घटना की जानकारी उन्हें मिली। इसके बाद पीड़िता की मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और पूरे वाकये के बारे में बताया। जालौर पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए है।


पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता का मेडिकल किया जा रहा है और उसका इलाज भी किया जा रहा है। पुलिस टीमों की गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।