लाइव टीवी

सास-ससुर कर रहे थे ब्लैकमेल, परेशान होकर 26 साल के व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम

Updated Jun 27, 2022 | 16:36 IST

राजस्थान के अजमेर में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसे जानकर रिश्तों पर से भरोसा उठ जाएगा। सास-ससुर ने पैसे के लिए फर्जी क्रिमनल केस में फंसाने की धमकी दी। इस ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर 26 साल के व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली।

Loading ...
ससुराल वालों से परेशान होकर व्यक्ति ने की खुदकुशी

अजमेर : राजस्थान के अजमेर में एक और चौंकाने वाली घटना में 26 साल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया और मृतक ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने उसे फर्जी आपराधिक मामलों में फंसाने की धमकी दी और पैसे की मांग की। घटना अजमेर के ज्वाजा प्रखंड के नरबदखेड़ा गांव की बताई जा रही है। घटना के बाद मृतक के भाई रमेश ने एफआईआक दर्ज करायी है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भाई हितेश कुमार ने 22 जून को जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, हितेश कुमार ने सुसाइड नोट में यह भी जिक्र किया है कि उनकी पत्नी ने उन्हें इसी साल जनवरी में छोड़ दिया था और उनका सारा सामान ले गई थी। जब वे हितेश के कमरे की तलाशी ली जा रही थी तब पुलिस को एक डेयरी मिली जिसके अंदर सुसाइड नोट मिला। नोट में उसने यह भी आरोप लगाया कि उसकी सास और ससुर ने उसे पैसे के लिए धमकाया और फर्जी आपराधिक मामलों में उसे ब्लैकमेल करके परेशान किया। कथित तौर पर लंबे समय तक उदास रहने के बाद हितेश ने खुदकुशी कर ली।

लव मैरिज करने के बाद पत्नी घर से भागी, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, जानिए पूरा प्रकरण

ये कैसा प्रेम! प्रेमी ने WhatsApp पर किया ब्लॉक तो नाराज महिला ने कर ली खुदकुशी