लाइव टीवी

Noida: पत्नी की हत्या कर खुद थाने पहुंचा पति, मर्डर की दी जानकारी

Updated Feb 25, 2021 | 00:39 IST

दिल्ली से सटे नोएडा से एक क्राइम की खबर सामने आई जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी और अपना गुनाह पुलिस के सामने कबूल कर लिया।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • रजनीकांत और खुशी दीक्षित दोनों ने एक मंदिर में 10 माह पहले प्रेम विवाह किया था
  • पति थाना बीटा-2 में पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी
  • पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में थाना बीटा-2 क्षेत्र के अल्फा-दो सेक्टर में रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह खुद थाने पहुंच गया तथा पुलिस को घटना की जानकारी दी।पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की मौत दो दिन पूर्व हुई है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि अल्फा-2 सेक्टर के जी ब्लॉक में रजनीकांत अपनी पत्नी खुशी दीक्षित के साथ रहता था।

उन्होंने बताया कि रजनीकांत और खुशी दीक्षित दोनों ने एक मंदिर में 10 माह पहले प्रेम विवाह किया था।डीसीपी ने कहा कि बुधवार दोपहर बाद रजनीकांत थाना बीटा-2 में पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। 

इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया तथा उसके बताए गए पते पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने वहां जाकर देखा तो खुशी का शव घर में पड़ा हुआ था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।