लाइव टीवी

Noida: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

Updated Jul 16, 2022 | 16:30 IST

Noida: नोएडा पुलिस ने आरोपियों के पास से कैमरा और 315 बोर की एक अवैध पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, एक चाकू और दो मोटरसाइकिल बरामद की हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार।
मुख्य बातें
  • मुठभेड़ में 5 बदमाशों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • आरोपियों के पास से लूट का सामान बरामद
  • आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

Noida: नोएडा पुलिस ने शनिवार सुबह एक मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान अंकित उर्फ ​​बिट्टू सिंह, ऋषि, विक्रांत जाटव, संदीप भाटी और नीरज गोयल के रूप में हुई है। इन सभी की उम्र 20 साल से 25 साल के बीच है, ये सभी सेक्टर 49 के बरौला गांव के हैं। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार की शाम आरोपियों ने 22 साल के जितेंद्र नाम के एक व्यक्ति से तीन लाख रुपए का कैमरा लूट लिया। पुलिस ने बताया कि सेक्टर 76, महागुन मेजारिया के पास उन्होंने उसकी पिटाई भी की।

मुठभेड़ में 5 बदमाशों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida Police Encounter: नोएडा पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़, लूट और अवैध हथियारों का तस्कर है बदमाश

पुलिस को सूचना मिली थी कि कैमरा बेचने के लिए आरोपी फेज 2 से गाजियाबाद की ओर सेक्टर 112 क्रॉसिंग पर एक चौकी से होकर गुजरेगा। मोटरसाइकिल पर पुलिस बैरियर के पास पहुंचने पर पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। हालांकि, वे सेक्टर 112 में एक खाली मैदान की ओर भाग गए। नोएडा सेक्टर 113 के स्टेशन अधिकारी शरद कांत ने बताया कि उन्होंने पुलिस पर गोलियां भी चलाईं।

कुछ देर तक उनका पीछा करने के बाद आरोपी बाइक से गिर पड़े। पुलिस के सरेंडर करने के लिए कहने पर उन्होंने भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की और क्रॉस फायरिंग में एक आरोपी घायल हो गया। घायल आरोपी बिट्टू सिंह को गिरफ्तार करने के बाद उसे तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया। 

Ghaziabad Police: महंगी गाड़ियों को मिनटों में कर देते गायब, अंतरराज्‍यीय गिरोह का इनामी बदमाश समेत 4 गिरफ्तार

आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

नोएडा पुलिस ने आरोपियों के पास से कैमरा और 315 बोर की एक अवैध पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, एक चाकू और दो मोटरसाइकिल बरामद की हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। बिट्टू सिंह को जेल भेज दिया गया है, उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 413 का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 392, 395, 412 के तहत मामला दर्ज किया है।