लाइव टीवी

खाकी शर्मसार! फरियादी महिला से पुलिसकर्मी ने की दुष्‍कर्म की कोशिश, फोन पर करता था अश्‍लील बातें

Updated Feb 12, 2021 | 16:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

यूपी में एक विवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि वह भाई को छुड़ाने की फरियाद लेकर पुलिस के पास गई थी, लेकिन बाद में एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ दुष्‍कर्म की कोशिश की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
खाकी शर्मसार! फरियादी महिला से पुलिसकर्मी ने की दुष्‍कर्म की कोशिश, फोन पर करता था अश्‍लील बातें

पीलीभीत : उत्‍तर प्रदेश में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पुलिस कर्मी ने उस महिला के साथ ही दुष्‍कर्म की कोशिश की, जो अपनी फरियाद लेकर उसके पास पहुंची थी। उसने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह झूठे केस में उसके पति को फंसा देगा। महिला के आरोपों पर पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

भाई के लिए फरियाद लेकर पहुंची थी महिला

यह घटना उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत की है, जहां वह अपने भाई को छुडाने की फरियाद लेकर बरखेड़ा थाना पहुपंची थी। उसने पिछले महीने थाने में यह तहरीर दी थी, जिसमें उसने बताया था कि उसके माता-पिता का निधन हो चुका है और उसका एक भाई है, जो मानसिक तौर पर थोड़ा कमजोर है। उसकी बड़ी बहन बीसलपुर में रहती है, जिसने भाई को जबरन बंधक बना रखा है।

पुलिस के पास वह अपने भाई को छुड़ाने की फरियाद लेकर पहुंची थी। विवाहित महिला का कहना है कि उसने जो शिकायत-पत्र थाने में दिया था, उससे उसका नंबर लेकर पुलिसकर्मी उसे फोन करने लगा। वह देर रात उसे फोन करता था और उसके साथ अश्‍लीत बातें करता था। उसने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने मामले की जांच के सिलसिले में उसे मिलने के लिए बुलाया।

'पुलिसकर्मी ने की दुष्‍कर्म की कोशिश'

पीड़‍िता की शिकायत है कि गत 2 फरवरी को जब वह पुलिसकर्मी से मिलने पहुंची तो वह उसे धोखे से अपने घर ले गया और वहां उसके साथ दुष्‍कर्म की कोशिश की। उसने विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उसे पति को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी। वह किसी तरह वहां से निकली और पुलिस के पास पहुंची। लेकिन महिला का आरोप है कि पुलिस ने उसे शुरुआत में इस मामले में मदद नहीं दी।

महिला के मुताबिक, उसने पति को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद वह एसपी से मिली और उन्‍हें  प्रार्थना पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की। अब महिला की शिकायत पर आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और उस जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया है।