लाइव टीवी

Praveen Nettaru Murder:कर्नाटक बीजेपी युवा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू मर्डर केस में  6 टीमें गठित, 15 आरोपी अरेस्ट-Video

Updated Jul 27, 2022 | 15:45 IST

Praveen Nettaru Murder Update: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा विंग के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है, उन्हें बेहद बेरहमी से मारा गया है वहीं इस मामले में पुलिस ने 15 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Loading ...

कर्नाटक में में BJP युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड (Praveen Nettaru Murder) मामले में पुलिस ने 15 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, साथ ही 6 टीमों का भी गठन किया गया है । प्रवीण नेट्टारू की हत्या को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने नाराजगी जाहिर की है। प्रवीण की अंतिम यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखी गई।

गौर हो कि कर्नाटक में एक बीजेपी कार्यकर्ता की नृशंस हत्या का मामला सामने आय़ा है, बताया जा रहा है कि दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा विंग के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है, बताया जा रहा है कि ये हत्या उस वक्त की गई जब वो दुकान बंद कर घर लौट रहे थे, इसी दौरान कुछ हमलावर बाइक पर आए और उन पर 'कुल्हाड़ी' से हमला कर दिया। उनकी हत्या के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है।

मारे गए प्रवीण नेट्टारू बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव थे

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीजेपी नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। पुलिस ने कहा कि मृत प्रवीण नेट्टारू बेल्लारे इलाके के पास पोल्ट्री की दुकान चलाते थे और बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव थे।

Amravati: उमेश कोल्हे हत्याकांड से जुड़ा नया CCTV फुटेज आया सामने, उनपर हमला करते नजर आए आरोपी-Video

घटनाक्रम को देखते हुए, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीजेपी नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही न्याय किया जाएगा।

हत्या के विरोध में कई लोग रात में ही सड़कों पर बैठ गए

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के विरोध में कई लोग रात में ही सड़कों पर बैठ गए, इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए वहीं पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

गृह मंत्री बोले- 'जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा'

वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि हिजाब विरोध के पीछे हिंदू कार्यकर्ता प्रवीण की हत्या के लिए जिम्मेदार संगठन हैं। चूंकि यह एक बार्डर एरिया है, इसलिए हमलावर इस कृत्य को अंजाम दे सकते थे और वापस लौट सकते थे। हम केरल सरकार के साथ संयुक्त रूप से काम कर रहे हैं। जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।