लाइव टीवी

Pune: स्कूल का फिजिकल ट्रेनिंग असिस्टेंट गिरफ्तार, 14 लड़कियों से छेड़छाड़ का लगा है आरोप

Updated Jul 10, 2022 | 16:17 IST

Pune: स्कूल मैनेजमेंट की ओर से टेंपरेरी आधार पर काम पर रखे गए पीटी असिस्टेंट को पुलिस ने शुक्रवार को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
छेड़छाड़ के आरोप में स्कूल का पीटी असिस्टेंट गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • पुणे में पीटी असिस्टेंट गिरफ्तार
  • पीटी असिस्टेंट पर स्कूल की 14 लड़कियों से छेड़छाड़ का लगा है आरोप
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Pune: पुणे शहर की पुलिस ने 18 साल के फिजिकल ट्रेनिंग असिस्टेंट को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फिजिकल ट्रेनिंग असिस्टेंट एक स्थानीय स्कूल में काम करता है, जहां उसने 29 जून से छह जुलाई के बीच स्कूल कैंपस में आयोजित पीटी सेशन के दौरान आठवीं से दसवीं कक्षा तक की 14 लड़कियों से कथित तौर पर छेड़छाड़ की।

छेड़छाड़ के आरोप में पीटी असिस्टेंट गिरफ्तार 

स्कूल मैनेजमेंट की ओर से टेंपरेरी आधार पर काम पर रखे गए पीटी असिस्टेंट को पुलिस ने शुक्रवार को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पीटी असिस्टेंट के खिलाफ छेड़छाड़ से संबंधित धाराएं, यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के प्रावधान समेत कई दूसरी धाराएं भी पुलिस ने लगाई है। 

दिल्ली मेट्रो की लिफ्ट में महिला टीचर से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

स्कूल प्रशासन ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान कथित तौर पर छात्राओं को अनुचित तरीके से छूने के साथ अनुचित टिप्पणियां कीं और उन्हें धमकी भी दी। थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छात्राओं ने घटना के बारे में स्कूल के प्रिंसिपल को बताया और स्कूल प्रशासन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने आगे कहा कि 29 जून से 6 जुलाई के बीच अनुचित व्यवहार की कई घटनाएं हुईं, जैसा कि 8वीं से 10वीं कक्षा की छात्राओं की ओर से बताया गया है। पुलिस ने शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर पीटी असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

झारखंड: IIT की छात्रा के साथ छेड़छाड़,आरोपी SDM गिरफ्तार

पुलिस स्कूल अधिकारियों के संपर्क में है, जो संवेदनशील तरीके से जांच करने में उनकी मदद कर रहे हैं। पुलिस उनसे इस मुद्दे पर छात्रों को जागरूक करने के प्रयास करने की बात कर रही है। साथ ही पुलिस ये पता लगाने के लिए छात्राओं से भी बात कर रही है कि क्या आरोपी ने किसी अन्य छात्रा को प्रताड़ित किया है।