लाइव टीवी

Rajasthan: डेढ़ साल से नाबालिग बेटी से पिता कर रहा था रेप, जेल भेजा गया आरोपी

Updated Jul 10, 2022 | 17:01 IST

Rajasthan: आरोपी को हिरासत में लेने के बाद गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ के बाद शुक्रवार को उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Loading ...
डेढ़ साल से नाबालिग बेटी से पिता कर रहा था रेप। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रेप के आरोप में पिता गिरफ्तार
  • नाबालिग बेटी से डेढ़ साल तक रेप करने का पिता पर लगा है आरोप
  • पीड़िता ने खुद पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत

Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक पिता को अपनी नाबालिग बेटी से करीब डेढ़ साल तक रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पीड़िता ने 4 जुलाई को दर्ज अपनी एफआईआर में आरोप लगाया था कि उसके पिता डेढ़ साल से उसका रेप कर रहे थे। एसपी हनुमानगढ़ अजय सिंह ने बताया कि जब लड़की की मां की मौत हुई थी, तब उसकी उम्र करीब 13 साल थी।

नाबालिग बेटी से रेप करने के आरोप में पिता पहुंचा जेल

लड़की ने अपनी एफआईआर में कहा कि आरोपी पिता उसके साथ डेढ़ साल से रेप कर रहा था। जब उसने विरोध किया और उसे अपनी दादी और मामा को रेप की सूचना देने की धमकी दी तो आरोपी पिता ने उसे जान से मारने की धमकी दी। 

Rape Case In Jaipur: जयपुर के चौमू में विवाहिता को बंधक बना 3 दिन तक किया रेप, मामला दर्ज

पीड़िता ने पुलिस में आरोपी पिता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

हाल ही में जब उसके चाचा उसे अपने घर ले गए तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद लड़की अपने चाचा के साथ पल्लू पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और उस पर आईपीसी और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) एक्ट की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। 

Delhi Crime News: दिल्‍ली में दिलदहला देने वाली घटना, रेप का विरोध करने पर महिला की गला रेत कर हत्‍या

आरोपी को हिरासत में लेने के बाद गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ के बाद शुक्रवार को उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।