लाइव टीवी

Pune: जोमौटो फूड डिलीवरी बॉय ने इंजीनियरिंग की छात्रा से की छेड़खानी, गिरफ्तार

Updated Sep 20, 2022 | 12:02 IST

Pune: सब-इंस्पेक्टर ने आगे कहा कि डिलीवरी बॉय रईस शेख ने पानी पीने के बाद उसने धन्यवाद देने के लिए छात्रा का हाथ पकड़ लिया। जब छात्रा ने उसका विरोध करने की कोशिश की, तो उसने उसे गाल पर दो बार चूमने के लिए करीब खींच लिया।

Loading ...
जोमौटो फूड डिलीवरी बॉय ने छात्रा से की छेड़खानी।

Pune: पुणे की कोंढवा पुलिस ने रविवार को जोमौटो के 40 साल के एक फूड डिलीवरी बॉय को 19 साल की एक इंजीनियरिंग छात्रा से उसके घर पर फूड पार्सल पहुंचाने के बहाने छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना 17 सितंबर की रात करीब साढ़े नौ बजे की है। आरोपी की पहचान रईस शेख के रूप में हुई है। छात्रा पुणे के येवालेवाड़ी में वृंदावन रीजेंसी अपार्टमेंट में दो रूममेट्स के साथ रहती है। घटना उस वक्त हुई जब वह अपने अपार्टमेंट में अकेली थी, जबकि अन्य दो लड़कियां अपने घरों के लिए निकली थीं।

जोमौटो फूड डिलीवरी बॉय ने छात्रा से की छेड़खानी

सब-इंस्पेक्टर सचिन खेतमालिस ने सोमवार को कहा कि रात करीब नौ बजे शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा ने कोंढवा इलाके के एक भोजनालय से रात के खाने का ऑर्डर देने के लिए फूड एग्रीगेटर के आवेदन का इस्तेमाल किया। डिलीवरी बॉय ने इमारत की पांचवीं मंजिल पर छात्रा का पार्सल पहुंचाया और उससे पानी देने का अनुरोध किया, क्योंकि वह प्यासा था। उसने दो बार पानी मांगा। 

Lakhimpur: एक और दरिंदगी...दूसरे समुदाय के लड़कों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को पीटा, मौत; फैला सांप्रदायिक तनाव

सब-इंस्पेक्टर ने आगे कहा कि डिलीवरी बॉय रईस शेख ने पानी पीने के बाद उसने धन्यवाद देने के लिए छात्रा का हाथ पकड़ लिया। जब छात्रा ने उसका विरोध करने की कोशिश की, तो उसने उसे गाल पर दो बार चूमने के लिए करीब खींच लिया। छात्रा ने आरोप लगाया कि उसने उससे कहा कि वह उसके चाचा की तरह है और उससे व्हाट्सएप नंबर शेयर करने के लिए कहा।

Greater Noida Crime: नोएडा में ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर छेड़छाड़ करने वाला रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार, जानिए मामला

उसने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया और उसे गलत तरीके से छुआ। इसके बाद उसने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने शोर मचा दिया। इमारत के निवासियों ने संदिग्ध को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद लड़की ने मामले की सूचना अपने मकान मालिक को दी, जिन्होंने पुलिस से संपर्क किया। बाद में लड़की ने थाने जाकर घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कराई। 

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में केस किया दर्ज

आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 354 (ए) (यौन उत्पीड़न) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच पूरी होने पर उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक छात्रा सदमे में है और उसका इलाज चल रहा है। उसके एक करीबी ने कहा कि वे उसे सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं कि वह उसके साथ हुई घटना को भूल जाए, लेकिन फिर भी वह तनाव में है।