लाइव टीवी

Rajasthan: पति को चला पत्नी के अफेयर का पता, महिला ने इस तरह चालाकी से की हत्या

Updated Jul 07, 2020 | 15:55 IST

राजस्थान के बाड़मेर जिले के दीनागढ़ क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति की करंट लगाकर हत्या कर दी। पति को अपनी पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था, इसके बाद महिला ने ये कदम उठाया।

Loading ...
12 दिन बाद महिला के खिलाफ हुई शिकायत
मुख्य बातें
  • महिला का किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध थे
  • पति को इस बारे में पता चला, पत्नी ने पति को मारने की योजना बनाई
  • महिला और उसके प्रेमी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है

नई दिल्ली: एक हैरान और चौंका देने वाली घटना में एक 35 साल के व्यक्ति की उसकी पत्नी के द्वारा कथित तौर पर हत्या कर दी गई। दरअसल, पति को पत्नी के अफेयर के बारे में पता चल गया था। यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के दीनागढ़ क्षेत्र में लगभग 20 दिन पहले हुई थी। आरोपी महिला की पहचान 30 साल की पप्पू देवी के रूप में हुई है।

स्थानीय पुलिस ने दावा किया कि महिला के पति मनाराम को उसके अफेयर के बारे में पता चला था। इसी के बाद महिला ने अपने पति को खत्म करने का फैसला किया। इस बीच, मृतक के भाई ने महिला और उसके कथित परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मृतक के भाई तोगाराम ने अपनी पुलिस शिकायत में लिखा, '15 जून को मनाराम अपने घर पर सो रहा था। बाद में उसकी पत्नी पप्पू देवी ने मुझे यह कहने के लिए बुलाया कि मनाराम बात नहीं कर रहे हैं। जैसे ही परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे, उन्हें मनाराम के पैरों में खून लगा मिला।'

आरोपी महिला ने कथित तौर पर पीड़ित के परिवार के सदस्यों को बताया कि मनाराम को बिजली का करंट लगा और इसलिए उसके पैरों में खून था। पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया और पीड़ित के शरीर को शव परीक्षण के लिए भेजा गया। मृतक के परिवार के सदस्यों ने मनाराम की मौत के 12 दिन बाद पप्पू देवी से पूछताछ की। बाद में उसने कथित तौर पर अपना अपराध कबूल कर लिया। 

प्रेमी ने कबूला गुनाह

परिवार के सदस्यों के अनुसार, देवी ने उन्हें बताया कि उसका हनुमानराम नाम के शख्स के साथ अफेयर चल रहा है और उसके पति को उनके संबंध के बारे में पता चला। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मनाराम को मारने की योजना बनाई। आरोपी ने पहले पीड़ित को नींद की गोलियां दीं और बाद में उसकी उंगलियों पर बिजली के वायर डाल दिए, जिससे उसकी मौत करंट लगने के कारण हो गई। पुलिस के मुताबिक, हनुमानराम ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।