लाइव टीवी

'वर्दीवाला गुंडा'! चैकिंग के दौरान महिलाओं से की अभद्रता, हेड कांस्टेबल ने जबरन खींचकर कार से बाहर निकाला

Updated Apr 15, 2022 | 08:37 IST

Jaipur Toll Video: राजस्थान के जयपुर में चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने कार सवार महिलाओं से अभद्रता की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
पुलिसकर्मी की अभद्रता, महिलाओं को खींचकर कार से बाहर निकाला
मुख्य बातें
  • मनोहरपुरा टोल नाके के पास चैकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने की महिलाओं से अभ्रदता
  • पुलिसकर्मियों की हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • एसपी ने मामले पर एक्शन लेते हुए पुलिसकर्मी को किया लाइ हाजिर

जयपुर: जयपुर के शाहपुरा (Shahpura News) से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पुलिसकर्मियों ने कार सवार महिलाओ से अभद्रता की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गई। एसपी डॉ. मनीष अग्रवाल ने शिकायत के आधार पर हैड कांस्टेबल लीलाधर मीणा को लाइन हाजिर कर दिया है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के बाद ही जानकारी देने की कही बात कही है।

चैकिंग के दौरान का है मामला

मामला मनोहरपुर टोल प्लाजा के पास का है। यहां रविवार रात को टोल नाके के पास थाने के पुलिसकर्मी नाकाबंदी लगाकर गाड़ियों की चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान कार सवार तीन महिलाएं पहुंची और कार चैकिंग के दौरान उनकी पुलिस के साथ कहासुनी हो गई। मामला इतना बिगड़ गया कि वहां तैनात हेड कांस्टेबल लीलाधर बेहद गुस्सा हो गया और कार सीज करने की धमकी देने लगा है।

Gurugram: पुलिस को सता रहा गुरुग्राम में गैंगवार का डर, जानें किन गैंग्‍स के बीच छिड़ी है जंग

महिलाओं को कार से खींचा

इस दौरान मनोहरपुर पुलिस थाने में तैनात इस पुलिसकर्मी का अभद्रता में टोल प्लाजाकर्मी भी पूरा साथ दे रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी महिलाओं को कार से नीचे खींच रहा है। इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी से कहती हैं कि भैया इसे पर्सनली मत लो लेकिन पुलिसकर्मी किसी की सुनने को तैयार नहीं है। वह जबरन महिलाओं को नीचे उतारकर खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ जाता है। इस दौरान एक महिला स्टियरिंग पकड़ लेती है लेकिन वह धक्का देता है और कार लेकर थाने रवाना हो जाता है।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी तुरंत हरकत में आए और उन्होंने  हेड कांस्टेबल लीलाधर और कांस्टेबल सुरेन्द्र को लाइन हाजिर कर दिया। फिलहाल इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से किसी तरह की शिकायत नहीं की गई है।