लाइव टीवी

Khargone Hinsa: खरगोन हिंसा का नया वीडियो आया सामने, पत्थर बरसाने के अलावा तलवार लहराते दिखे दंगाई

Updated Apr 15, 2022 | 08:14 IST

मध्य प्रदेश के खरगोन में हिंसा का एक नया CCTV वीडियो सामने आया है। वीडियो में हमलावर पेट्रोल बम और तलवार लेकर पत्थरबाजी के साथ ही आगजनी करते दिख रहे है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • खरगोन हिंसा का नया वीडियो आया सामने, CCTV में कैद नकाबपोश हमलावर
  • सुनियोजित तरीके से छतों से पत्थर बरसा रहे थे लोग
  • खरगोन हिंसा को लेकर राजनीति भी हुई तेज

Khargone Latest: खरगोन में कल एक बार फिर हिंसा भड़काने की कोशिश की गई। यहां पुलिस को पत्थरबाजी की खबर मिली जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाल लिया। रामनवमी के दिन खरगोन में किस तरह से आग लगाई गई थी। किस तरह से उपद्रवियों ने कानून हाथ में ले लिया था। किस तरह से शहर के कई हिस्सों में नफरत की आग लगाई थी। उसके एक-एक सबूत से आज पर्दा उठेगा। 

सीसीटीवी में सामने आई तस्वीर

सीसीटीवी की ये धुंधली तस्वीर..जिसमें हिंसक भेड़िए किस तरह से पत्थर बरसा रहे हैं। किस तरह से शहर के अमन में नफरत के बीज बोए जा रहे हैं, वो हैरान करने वाला है। करीब तीन मिनट तक हिंसा-तांडव होता रहा। फिर कुछ ही मिनटों में अचानक सीसीटीवी बंद हो जाती है।  सीसीटीवी की ये धुंधली तस्वीर..जिसमें हिंसक भेड़िए किस तरह से पत्थर बरसा रहे हैं। किस तरह से शहर के अमन में नफरत के बीज बोए जा रहे हैं, वो हैरान करने वाला है। करीब तीन मिनट तक हिंसा-तांडव होता रहा। फिर कुछ ही मिनटों में अचानक सीसीटीवी बंद हो जाती है। 

मध्‍य प्रदेश: खरगोन हिंसा का नया वीड‍ियो, घर पर लोगों ने किया पथराव, लगाए मारो-मारो के नारे

जमकर हुई नारेबाजी

करीब 1 घंटे बाद 20-25 उपद्रवियों की भीड़ नारे लगाते हुए फिर एक बार उसी गली में दाखिल होती है..फिर पत्थर बरसते हैं और फिर एक धमाका होता है औऱ भीड़ गली से बाहर निकल जाती है। चारों तरफ हिंसा का खेल शुरू हो चुका था। वीडियो में पेट्रोल बम के धमाके दिखते हैं। आग के शोले उठते दिखाई देते हैं दंगाई आग की लपटें उठाने के लिए घरों पर पेट्रोल बम फेंकते है।

कई दंगाई दिखे

वीडियो में भी एक साथ कई दंगाई दिखते हैं। कईयों के चेहरे पर नकाब हैं। हाथों में पत्थर औऱ तलवार। दिल में नफरत। पहले भीड़ दूर खड़ी होती है, जो कैमरे की जद से बाहर है..लेकिन अचानक सब कैमरे में कैद होने लगते हैं। और दिखती है उनकी नफरती हरकतें। एक के बाद एक पत्थर घरों पर बरसाने लगते हैं। फिलहाल खरगोन में शांति है। हर मोड़ पर पुलिस के जवान तैनाती हैं। कहीं किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी ना हो..इसकी पूरी तैयारी की गई है।

खरगोन हिंसा के बाद शिवराज सरकार का बड़ा एक्शन, कांग्रेस नेता की चार मंजिला होटल पर चला बुलडोज़र