लाइव टीवी

Rajasthan:10वीं की छात्रा से गैंगरेप का आरोपी कांग्रेस MLA का बेटा अभी भी फरार, FIR के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Updated Mar 27, 2022 | 12:31 IST

जहां नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है..आरोपियों में कांग्रेस विधायक के बेटे का भी नाम है..ऐसे में इस पर सियासत भी शुरू हो गई है..बीजेपी ने इस वारदात को लेकर कैसे गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा किया है..देखिए, एक रिपोर्ट..

Loading ...
छात्रा से गैंगरेप का आरोपी कांग्रेस MLA का बेटा अभी भी फरार
मुख्य बातें
  • दसवीं की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, कांग्रेस विधायक के बेटे समेत तीन आरोपी
  • अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप, MMS बनाकर ब्लैकमेल, बार-बार रेप
  • दौसा के मंडवार में POCSO एक्ट में केस, अभी तक गिरफ्तारी नहीं

राजस्थान के दौसा में एक दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद एक बार फिर गहलोत सरकार सवालों में है। 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे और उसके साथियों पर गैंगरेप का आरोप है। आरोप है कि पहली बार 24 फरवरी को आरोपियों ने पीड़िता के साथ रेप किया और उसके बाद एमएमएस बनाकर बार बार हवस का शिकार बनाया। आज पुलिस मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाएगी। पीड़िता के घर पुलिस ने दो सुरक्षाकर्मी तैनात किये हैं।  10वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की से गैंगरेप किया गया। नाबालिग लड़की के साथ इस वारदात को अंजाम देने का आरोप विधायक के बेट समेत 5 लोगों पर है। FIR के मुताबिक कांग्रेस MLA जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा समेत 5 आरोपियों ने पीड़ित के साथ गैंगरेप किया। इस मामले में पीड़ित ने विधायक पुत्र दीपक मीणा समेत 3 नामजद लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

पुलिस का बयान

दौसा में हुए गैंगरेप के मामले में TIMES NOW नवभारत से जांच अधिकारी ने कहा कि, कल 164 के तहत पीड़ित का बयान दर्ज होगा। इसके बाद पुलिस तय करेगी आगे क्या कार्रवाई करनी है। डिप्टी एसपी बृजेश कुमार ने कहा कि, आम तौर पर ऐसे मामलों में फौरन गिरफ्तारी होती है। मगर ये मामला एक साल पुराना है  इसलिए जांच और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई को लेकर फैसला लिया जाएगा। घटनास्थल होटल समलेटी पैलेस पहुंची पुलिस की अनुसंधान टीम के अधिकारी बृजेश कुमार ने टाइम्स नाउ ने भारत से कहा  कि इस तरह के मामलों में हालांकि हिरासत में  तुरंत लेते हैं लेकिन मामला 1 साल पुराना है इसलिए पहले अनुसंधान है जरूरी है। उन्होंने कहा कि  अनुसंधान में तथ्य सामने आने पर आरोपियों को किया डिटेन किया जाएगा।  मामले में TIMES NOW नवभारत ने आरोपी के पिता जौहरी लाल मीणा से बात की तो वो अपने बेटे को बार बार निर्दोष बताते रहे। जौहरी लाल मीणा ने कहा कि कोई उन्हें फंसाने और उनका राजनीतिक करियर तबाह करने की कोशिश कर रहा है।

बीजेपी हमलावर

इस मामले में बीजेपी गहलोत सरकार और खास तौर से प्रियंका गांधी पर हमलावर है। लगातार हो रहीं रेप की घटनाओं के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बोला गहलोत सरकार पर हमला। ट्वीट कर लिखा- प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया, गुंडों-व्यभिचारियों का राज है। बीजेपी नेता जितेंद्र गोठवाल ने प्रियंका गांधी का दौसा तक का ट्रेन टिकट बुक कराकर ट्वीट किया। जितेंद्र गोठवाल ने प्रियंका के लड़की हूं, लड़ सकती हूं वाले नारे पर तंज कसते हुए लिखा कि,  जी, आपके लिए रेल की टिकट भेज रहा हूं । तुरंत जयपुर आइए । क्योंकि राजस्थान में भी "लड़कियाँ हैं, लड़ नहीं पा रही हैं" !

दौसा में दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, विधायक के बेटे समेत तीन लोगों पर आरोप

पीड़िता का बयान 

पीड़िता ने कहा, 'आरोपी की बहन के जरिए फेसबुक पर दोस्ती की और फेसबुक चैट के जरिए आरोपी ने मिलने को बुलाया। विधायक का बेटा, होटल मैनेजर शामिल थे। खाना खिलाने के बहाने होटल के कमरे में ले गया और सिरदर्द होने पर टैबलेट खिलाई। टैबलेट खाने के बाद बेहोशी सी हालत हो गई और होटल के कमरे में तीनों ने रेप किया। रेप के दौरान मेरी वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया गया और ऊपर तक पहुंच का डर दिखाकर चुप रहने को कहा गया। मुझे फिर बुलाकर पैसे मंगवाए, मना करने पर धमकाया। मां के झुमके, सोने की चेन आरोपी को दिए।'

Delhi Crime News: पहले अपहरण फिर बलात्कार को अंजाम, पुलिस की गिरफ्त से आरोपी अब भी बाहर