लाइव टीवी

Rajkot: स्पा मालिक ने महिला से रेप के बाद वेश्यावृत्ति में धकेला, आरोपी फरार

Updated Jul 09, 2022 | 16:19 IST

Rajkot: 10वीं कक्षा तक पढ़ने वाली पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया था। महिला अपने परिवार चलाने के लिए फ्रीलांसर का काम करती है।

Loading ...
स्पा मालिक ने रेप के बाद महिला को वेश्यावृत्ति में धकेला। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • स्पा मालिक ने महिला से किया रेप
  • महिला से रेप के बाद वेश्यावृत्ति में धकेला
  • आरोपी स्पा मालिक पत्नी संग फरार

Rajkot: गुजरात के राजकोट जिले में एक स्पा मालिक ने 22 साल की एक महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया और फिर उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। आरोपियों की पहचान आशीष मराडिया और उसकी पत्नी अल्पा के रूप में हुई है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। अल्पा ने कथित तौर पर इस अपराध में अपने पति की मदद की थी।

स्पा मालिक ने महिला से रेप के बाद वेश्यावृत्ति में धकेला

10वीं कक्षा तक पढ़ने वाली पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया था। महिला अपने परिवार चलाने के लिए फ्रीलांसर का काम करती है। पांच महीने पहले जब वह एक स्थाई नौकरी की तलाश में थी तो पीड़िता आशीष से मिली, जिसने उसे जेतपुर में अपने स्पा सेंटर में नौकरी की पेशकश की।

Delhi Crime News: दिल्‍ली में दिलदहला देने वाली घटना, रेप का विरोध करने पर महिला की गला रेत कर हत्‍या

आशीष ने महिला से कहा कि वह राजकोट में एक और स्पा भी खोल रहा है और उसे वहीं रहने देगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे आशीष का फोन आया, जिसने उसे करीब चार महीने पहले अपना जेतपुर स्पा दिखाने के लिए बुलाया था। जब वह वहां पहुंची तो आरोपी ने उसके साथ रेप किया और घटना का खुलासा करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

हे भगवान! पुणे में डॉक्टर ने किया नाबालिग का रेप, अश्लील फोटो और वीडियो दिखाकर करता रहा दो साल तक ब्लैकमेल

आरोपी स्पा मालिक पत्नी संग फरार

महिला ने ये भी आरोप लगाया कि आशीष ने उसे फिर से अपने घर बुलाया और तीन पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। रिपोर्ट में एसीपी राजेश बरैया के हवाले से कहा गया है कि पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया तो उसे पता चला कि आरोपी ने इसी तरह से एक दूसरी महिला को भी फंसाया है।