लाइव टीवी

रेप करने के बाद भागा लेकिन 'कबाब' की वजह से पकड़ा गया, डेटिंग साइड पर हुई थी मुलाकात

Updated Feb 01, 2022 | 18:02 IST

आपने गुनहगारों के अरेस्ट होने के बहुत सारे किस्से सुने होंगे लेकिन हम आपको जो स्टोरी बता रहे हैं, उसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। एक रेपिस्ट की गिरफ्तारी की वजह उसकी भूख बनी है।

Loading ...
रेप करने के बाद भागा लेकिन 'कबाब' की वजह से पकड़ा गया
मुख्य बातें
  • डेटिंग साइड के जरिए हुई थी पीड़िता और आरोपी की मुलाकात
  • किसी बात से गुस्सा होकर आरोपी ने किया पीड़िता का रेप और हो गया फरार
  • आरोपी ने ऑनलाइन ऑर्डर किए थे कबाब, और लोकेशन पर आ गई पुलिस

नई दिल्ली: एक बलात्कारी की 'भूख' उसकी गिरफ्तारी का कारण बनी है। दरअसल, रेपिस्ट ने फूड डिलीवरी ऐप से करीब 1900 रुपये का कबाब ऑर्डर किया और उसकी से पुलिस को उसकी लोकेशन का पता चल गया। इसके बाद पुलिस की टीम बिना समय बर्बाद किए मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया। यह संभवत: दुनिया में पहला ऐसा मामला है जब आरोपी एक फूड डिलीवरी ऐप के कारण सलाखों के पीछे पहुंचा।

डेटिंग साइट पर हुई थी मुलाकात

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक. 43 साल के डेनियल हसन और पीड़िता की मुलाकात पिछले साल मई में एक डेटिंग साइट पर हुई थी। इसके बाद दोनों पहली डेट पर इंग्लैंड के न्यूकैसल सिटी सेंटर में मिले। जहां तय हुआ कि दोनों चैंपियंस लीग का फाइनल एक साथ देखेंगे। हसन फाइनल देखने महिला के घर पहुंचा था। इस दौरान उसका महिला से विवाद हो गया। इसके बाद आरोपी ने पहले पीड़िता की जमकर पिटाई की और उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया।

MP: इंदौर में महिला के साथ पति और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप, क्रूरता की हदें पार, सिगरेट से जलाया

इस वजह से हुई लड़ाई

दरअसल आरोपी इसलिए भड़क गया था क्योंकि महिला ने हसन की पसंदीदा फुटबॉल टीम के बारे में कुछ ऐसा कह दिया था, जिससे वह बेकाबू हो गया। दुष्कर्म से पहले पीड़िता के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। महिला ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी को डैनी के नाम से ही जानती है और वह मैनचेस्टर का रहने वाला है। घटना के बाद हसन ने डेटिंग साइट की प्रोफाइल से अपनी फोटो हटा ली थी, लेकिन पुलिस उसे रिकवर करने में कामयाब रही।

ऐसा फंसा पुलिस के जाल में

जानकारी मिलने पर पकड़े गए जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी हक्सले, काउंटी डरहम में कहीं छिपा है, लेकिन उसकी सही लोकेशन का पता नहीं चल पाया है। फूड डिलीवरी एप से आरोपी की लोकेशन की जानकारी मिलने पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। हसन ने अपने लिए कबाब मंगवाए थे, जिसके आधार पर पुलिस उसके ठिकाने पर पहुंच गई और उसे दबोच लिया। आपको बता दें कि ब्रिटिश पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए हाई-टेक तकनीक का इस्तेमाल करती है, जिसमें ऐसे ऐप्स की मदद भी शामिल है।

Rapist Father : त्रिपुरा में हैवान निकला बाप अपनी ही दिव्यांग लड़की से किया बलात्कार